जबलपुर के सीमेंट कारोबारी के दमोह के सेल्समैन ने हड़पे 44.46 लाख रुपए

जबलपुर के सीमेंट कारोबारी के दमोह के सेल्समैन ने हड़पे 44.46 लाख रुपए

प्रेषित समय :21:40:14 PM / Wed, Feb 8th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में माढ़ोताल स्थित पियूष ट्रेडर्स के संचालक ओमप्रकाश अग्रवाल को दमोह से सेल्समैन का काम करने आए जितेन्द्र सोनी ने 44 लाख 46 हजार 953 रुपए हड़प लिए. सेल्समैन ने यह राशि व्यापारियों से लेकर स्वयं खर्च कर ली. पुलिस ने ओमप्रकाश अग्रवाल की रिपोर्ट पर जितेन्द्र सोनी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

                          पुलिस के अनुसार मनमोहन नगर गायत्री मंदिर के समीप रहने वाले ओमप्रकाश अग्रवाल की पियूष ट्रेडर्स के नाम से सीमेंट की दुकान है, जहां से वे सीमेंट का थोक कारोबार करते है. दुकान में जितेन्द्र सोनी निवासी महेश चाट भंडार के बाजू में सिविल वार्ड दमोह का उसकी फर्म में करीब दो वर्ष से सेल्समेन का काम कर रहा था. काम के दौरान जितेन्द्र ने दमोह व उसके आसपास के क्षेत्रो की पार्टियों से 36 लाख 36 हजार 369 लेकर फर्म मे जमा नही किया.  फर्म के दमोह स्थित गोदाम में  सीमेंट बेचकर 8,10,584 रुपए स्वयं रख लिया. इस बात की जानकारी लगने पर ओमप्रकाश अग्रवाल 15 दिसम्बर 2022 को विवेक शुक्ला सहित अन्य कर्मचारियों को लेकर पहुंचे. जहां पर उसने रुपए लेकर खर्च करना बताया.

यहां तक लिखकर दे दिए. पूछताछ में जितेन्द्र ने यह भी बताया कि अमन असाटी, अमन कन्सट्रशन, असाटी कान्ट्रेक्टर धर्मेन्ट ठेकेदार, कुलदीप कोष्टि, मोहित बिल्डर्स, साहिल कोरी, सोनी कन्सट्रशन, विजय कान्ट्रेक्टर, डाक्टर कन्सट्रशन के नाम से फर्जी बिल फर्म से बनवाया. इसके बाद माल किसी अन्य व्यक्तियो को देकर रुपए जमा नहीं किए. सेल्समैन जितेन्द्र सोनी से जब रुपयों की मांग की गई तो उसने गाली गलौज कर धमकी देना शुरु कर दिया, यहां तक कि विवेक शुक्ला के साथ मारपीट कर दी. पुलिस ने जितेन्द्र सोनी उम्र 27 वर्ष निवासी सिविल वार्ड नंबर 3 दमोह के खिलाफ धारा 408 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर, मंडला, पुणे के 12 आरोपियों को डकैती-चोरी के मामले में सशर्त जमानत

एमपी में संविदा स्टाफ नर्स परीक्षा का पेपर लीक, एग्जाम निरस्त, भोपाल में प्रदर्शन, ग्वालियर में 7 गिरफ्तार, जबलपुर तक फैला है नेटवर्क

Rail News- जबलपुर-पुणे-जबलपुर स्पेशल ट्रेन संचालन अवधि जून तक विस्तारित, मिलेगा यात्रियों को लाभ

Leave a Reply