वेब सीरीज-फ़र्ज़ी, दर्शकों के लिए कुछ नया नहीं

वेब सीरीज-फ़र्ज़ी, दर्शकों के लिए कुछ नया नहीं

प्रेषित समय :09:56:30 AM / Sun, Feb 12th, 2023

फर्ज़ी3/5
डायरेक्टर    :    राज - डीके
संगीत    :    केतन सोढा, सचिन जिगर
कलाकार    :    अमोल पालेकर, शाहिद कपूर, राशि खन्ना, विजय सेतुपति, रेजिना कसेंड्रा, केके मेनन और अन्य
शैली    :    ब्लैक कॉमेडी, क्राइम ड्रामा थ्रिलर

हाल में रिलीज़ फ़र्ज़ी में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, केके मेनन, अमोल पालेकर, और राशि खन्ना जैसे कलाकार मौजूद हैं. दर्शकों को नया कुछ नहीं मिला है लेकिन पैकेजिंग नयी मिली है. सीरीज है मज़ेदार, देखने जैसी है लेकिन नाम की ही तरह फ़र्ज़ी है.

कहानी: शाहिद कपूर एक बेहतरीन स्केच आर्टिस्ट और पेंटर है. उसके नानाजी की प्रिंटिंग प्रेस है जहाँ से वो क्रांति नाम का अख़बार निकालते हैं. इस अख़बार और प्रिंटिंग प्रेस पर चढ़े भरी भरकम कर्ज़े को उतारने के लिए और अपने नाना को बचाने के लिए शाहिद अपने जिगरी दोस्त फिरोज के साथ मिल कर अपनी प्रिंटिंग प्रेस में नकली नोट छापते हैं. नोट की डिज़ाइन और प्रिंटिंग शानदार होती है तो वो खूब चलता है. एक दिन उन्हें एक बड़ा गैंगस्टर मिलता है जो उन्हें बहुत बड़ा आर्डर देता है. उस गैंगस्टर के पीछे पुलिस पड़ी होती है तो वो भी इन दोनों को ख़त्म करने का प्लान बना लेता है. लेकिन वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाता. फिर कहानी ऐसे मोड़ पर ख़त्म होती है जहाँ दूसरे सीजन की गुंजाईश होती है.

मुंबई के ट्रैफिक में पुलिस द्वारा चेस किये जाने का एक मज़ेदार सीक्वेंस अगर छोड़ दिया जाए तो पंकज कुमार की सिनेमेटोग्राफी में ऐसी कोई बात नहीं है जो इस सीरीज को कोई नया रंग प्रस्तुत करती हो. एडिटर सुमीत कोटियन का काम अच्छा है. सीरीज अच्छी है. मनोरंजक है. गालियां बहुतायत से हैं. गाली गलौज से परहेज़ न हो तो मनोरंजन की दृष्टि से इसे आज ही देख लीजिये.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वेब सीरीज 'जामताड़ा-2 के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज

हल्क से हल्की साबित हुई वेब सीरीज- शी हल्क

वेब सीरीज 'साजिश' में नजर आएंगे अभिनेता देव मेनारिया, अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और कांची

मेवाड़ के देव मेनारिया की वेब सीरीज साजिश- द कॉन्सपिरेसी, जगदीश श्रीमाली ने कहा- नए कीर्तिमान स्थापित करें!

प्रीति अभिषेक झा की वेब सीरीज 'रिस्की इश्क' का मुहूर्त

Leave a Reply