Hydra के 10 वायरलेस RGB कीबोर्ड लॉन्च, गेमिंग एक्सपीरियंस होगा शानदार

Hydra के 10 वायरलेस RGB कीबोर्ड लॉन्च, गेमिंग एक्सपीरियंस होगा शानदार

प्रेषित समय :08:44:51 AM / Sun, Feb 12th, 2023

पोर्टोनिक्स के नया गेमिंग कीबोर्ड Hydra 10 कॉम्पैक्ट वायरलेस RGB कीबोर्ड पेश किया है. डिजिटल और पोर्टेबल गैजेट्स बनाने वाली देसी कंपनी पोर्टोनिक्स का पहला गेमिंग कीबोर्ड है. एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस यह कीबोर्ड आपके गेमिंग स्किल्स को अपग्रेड करेगा और गेमिंग का शानदार एक्सपीरियंस प्रदान करेगा. यह कीबोर्ड कई तरह के डिवाइसों के साथ कम्पैटिबल है.

इसे खासतौर पर गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है. Hydra 10 बेहद टेक्टाइल एवं यूर-रीप्लेसेबल मेंटेनेंस- फ्री RED मैकनिकल स्विचेज के साथ आता है. ये स्विच पर क्लिक करते ही तेजी से रिस्पॉन्स देता है. कीज में RGB LEDs लाइटिंग दी गई है. इसमें कस्टमाइजेशन के 20 ऑप्शन दिए गए हैं, जो गेमिंग के दौरान 16.8 मिलियन कलर्स जनरेट करते हैं.

यह कई डिवाइसों और प्लेटफॉर्म्स के साथ कम्पैटिबल है. यह आसानी से कनेक्ट हो जाता है. पोर्टोनिक्स Hydra 10 को 2 अलग-अलग मोड्स में कनेक्ट किया जा सकता है. इसमें ब्लूटुथ V5.0 और 2.4GHz वायरलेस रिसीवर मिलता है. आप इस कीबोर्ड को बड़ी ही आसानी से एक ही समय में 4 अलग-अलग डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं.

कीबोर्ड 1000mAh इन-बिल्ट रीचार्जेबल बैटरी के साथ आता है, जो USB-C पोर्ट से चार्ज होती है. चार्जिंग खत्म होने के बाद आप इसे वायर्ड कीबोर्ड से कनेक्ट कर सकते हैं और USB-C केबल की मदद से बिना किसी रूकावट के गेमिंग का आनंद उठा सकते हैं. यूएसबी-सी पोर्ट फास्ट चार्जिंग देता है. आप इसे मात्र 1 घंटे चार्ज करके 5 दिनों तक इसे वायरलेस तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं. पोर्टोनिक्स Hydra 10 RGB गेमिंग कीबोर्ड को आप छूट के बाद 2,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. यह 12 महीने की वारंटी के साथ आता है, इसे कंपनी की वेबसाइट Portronics.com, अमेजन और फ्लिपाकार्ट के साथ देश भर में अन्य लीडिंग ऑनलाइन और ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गैजेट्स का ज्यादा इस्तेमाल बच्चों की दिमागी सेहत पर डाल रहा असर

इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से घर पर ही चेक कर पाएंगे ऑक्सीजन, पल्स रेट, ब्लड प्रेशर समेत बहुत कुछ

Leave a Reply