कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले- राहुल गांधी ने कुछ गलत नहीं कहा, माफी नहीं मांगेंगे

कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले- राहुल गांधी ने कुछ गलत नहीं कहा, माफी नहीं मांगेंगे

प्रेषित समय :15:21:58 PM / Tue, Feb 14th, 2023

नई दिल्ली. बजट सत्र के दौरान राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में कही गई बातों का विवाद बढ़ता जा रहा है. लोकसभा सचिवालय का नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि राहुल गांधी ने कुछ भी गलत नहीं कहा और वे माफी नहीं मांगेंगे.

उद्योगपति गौतम अडाणी पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर बोलते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी लिया था. आरोप है कि राहुल गांधी ने बिना किसी सबूत के ये आरोप लगाए हैं. राहुल गांधी के भाषण के विवादित हिस्से को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया है.

राहुल गांधी के खिलाफ इस बार कार्रवाई होगी- जोशी

इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सोमवार को कहा कि लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ असंसदीय टिप्पणी करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भेजे गए नोटिस पर इस बार कार्रवाई की जाएगी. जोशी ने कहा, भाजपा नेता निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ निराधार आरोप लगाने के लिए नोटिस दिया है. राहुल ने जो कहा, उसका सुबूतों के साथ उन्हें जवाब देना होगा. मैं इस देश की जनता के प्रति जवाबदेह हूं. इस बार इस नोटिस पर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें, आठ फरवरी को दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को एक पत्र भेजा, जिसमें कहा गया कि कांग्रेस सांसद के बयान भ्रामक, अपमानजनक, अभद्र, असंसदीय, अशोभनीय और सदन और प्रधानमंत्री की गरिमा के लिए अपमानजनक हैं. उन्होंने अपने पत्र में कहा कि राहुल गांधी ने सदन में बयान देने के बावजूद कि वह दस्तावेजी सुबूत मुहैया कराएंगे, कोई प्रमाणित दस्तावेज जमा नहीं किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के पब्लिकेशन डिवीजन में नौकरी, असिस्टेंट एडिटर और प्रूफरीडर समेत कई पदों पर भर्ती

दिल्ली से कबड्‌डी खिलाड़ी से रेप, ब्लैकमेल कर 43 लाख रुपये भी ऐंठे

दिल्ली से कबड्‌डी खिलाड़ी से रेप, ब्लैकमेल कर 43 लाख रुपये भी ऐंठे

Leave a Reply