Airtel का धमाका: सिर्फ 149 रुपये में डेटा के साथ मिलेगा OTT का फायदा
 

Airtel का धमाका: सिर्फ 149 रुपये में डेटा के साथ मिलेगा OTT का फायदा

प्रेषित समय :09:09:22 AM / Sat, Feb 18th, 2023

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स के लिए कम कीमत में OTT बेनिफिट वाला प्लान लेकर आई है, अगर आप भी OTT लवर हैं और कम कीमत में डेटा के साथ ओटीटी का फायदा भी चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। इस प्लान की कीमत 149 रुपये है. इस प्लान के साथ कितने दिनों की वैलिडिटी मिल रही है और आपको क्या-क्या बेनिफिट्स मिलेंगे, आइए आपको इस बात की विस्तार से जानकारी देते हैं.

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल के पास 148 रुपये वाला प्लान भी पहले से मौजूद है, अब आप सोच रहे होंगे कि जब कंपनी के पास पहले से ही 148 रुपये वाला प्लान मौजूद था तो अब नया 149 रुपये वाला प्लान आखिर इससे कैसे और कितना अलग है, आइए आपको बताते हैं.

Airtel 149 Plan Details
149 रुपये वाले इस नए प्रीपेड प्लान के साथ केवल 1 जीबी हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है, यहां गौर करने वाली बात यह है कि इस प्लान के साथ अलग से कोई भी वैलिडिटी नहीं है क्योंकि ये कंपनी का डेटा प्लान है. डेटा प्लान यानी इस पैक को रीचार्ज करने पर आपके मौजूदा प्लान के साथ एक्स्ट्रा डेटा का बेनिफिट मिलेगा. 1 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ कंपनी अपने यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ Airtel Xstream Premium का भी फ्री एक्सेस ऑफर करेगी. जिन लोगों को इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर एयरटेल एक्स्ट्रीम प्रीमियम क्या है तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये कंपनी का ओटीटी कंटेंट प्लेटफॉर्म है जो यूजर्स को एक ही ऐप में 15 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा देता है.

Airtel 148 Plan Details
अगर आपको ज्यादा डेटा चाहिए और आप ओटीटी लवर नहीं है तो आपको कंपनी का 148 रुपये वाले प्लान पसंद आ सकता है. इस रीचार्ज प्लान के साथ कंपनी अपने यूजर्स को 15 जीबी डेटा दे रही है, इस प्लान में आपके मौजूदा प्लान के बराबर की वैधता मिलती है. कुल मिलाकर 149 रुपये वाला प्लान उन लोगों के लिए जो ओटीटी लवर हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Airtel का धांसू प्लान- 199 रुपये में पूरे महीने के मिलेगा 3GB डेटा, फ्री कॉलिंग

Airtel लाया धांसू प्रीपेड प्लान, 30 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी

Airtel रिचार्ज पर हर महीने मिलेगा 25% निश्चित कैशबैक

Airtel रिचार्ज पर हर महीने मिलेगा 25% निश्चित कैशबैक

Leave a Reply