रश्मि देसाई ने 21 दिन पहले ही खेल ली होली, शेयर की तस्वीरें

रश्मि देसाई ने 21 दिन पहले ही खेल ली होली, शेयर की तस्वीरें

प्रेषित समय :13:16:08 PM / Sat, Feb 18th, 2023

वैसे तो होली के त्यौहार में अभी लंबा टाइम है लेकिन एक्ट्रेस ने अभी से इसकी शुरुआत कर दी है. अभिनेत्री ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर होली की एक्साइटमेंट को फैंस के साथ बयां किया और उनसे पूछा भी है. ये तस्वीरें शेयर कर रश्मि देसाई ने कैप्शन में फैंस से पूछा, 2023 की होली के लिए आप एक्सटाइडेट हैं? मैं आप सभी लवर्स के साथ अपनी दुनिया की झलकियां साझा कर रही हूं.

पिक्चर्स में अभिनेत्री की मां भी साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि ये फोटोज एक्ट्रेस ने Nathdwara से शेयर की हैं, जहां वे अपनी मां के साथ पहुंची हैं. दोनों मां- बेटी एक दूसरे के साथ चिल करती देखी जा सकती हैं. हालांकि, तस्वीरें देख फैंस शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं अभी से होली? मालूम हो कि होली का त्यौहार 8 मार्च 2023 को है और अभी इसमें काफी वक्त है. बहरहाल, रश्मि की ये पिक्चर्स बयां कर रही हैं कि वे रंगों के पर्व के लिए कितनी ज्यादा उत्सुक हैं. अभिनेत्री अब तक एक से बढ़कर एक अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही थीं. लंबे वक्त बाद उन्होंने बिना मेकअप की ये गुलाल वाली तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका ओरिजनल कलर दिख रहा है.

पिछले साल रश्मि देसाई एक होली स्पेशल गीत लेकर प्रस्तुत हुई थीं. उन्होंने बृज में होली वाले गीत 'Biraj Mein Jhoom' में अपने शानदार मूव्स दिखाए हैं और इसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है. अभिनेत्री ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान दमदार अभिनय और लंबे संघर्ष के बाद बनाई है. उनके जीवन में वे कई तरह के उतार- चढ़ाव आए लेकिन किसी भी पल उन्होंने खुद को कमजोर नहीं बनाया. उनकी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलों भरी रही है. हालांकि, अब वे पूरी तरह से अपने काम पर फोकस्ड हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रश्मि देसाई ने किलर लुक से मचाया 'तहलका'

रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले से छीन लिया गया टिकट टू फिनाले, यह 3 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

रश्मि देसाई मालदीव में कर रही हैं वेकेशन एंजॉय, बीच पर दिखाया बोल्ड अवतार

Leave a Reply