एमपी के कटनी में जिला अस्पताल के प्रसूति वार्ड में आग लगने से मचा हड़कंप, कोई हताहत नहीं

एमपी के कटनी में जिला अस्पताल के प्रसूति वार्ड में आग लगने से मचा हड़कंप, कोई हताहत नहीं

प्रेषित समय :11:18:45 AM / Tue, Feb 21st, 2023

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी में जिला अस्पताल के प्रसूति वार्ड में सोमवार देर रात अचानक आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी. शार्ट सर्किट होने से वार्ड में लपटें उठने और धुआं भरने पर वार्ड में मौजूद प्रसूताओं और उनके परिजनों में हड़कंप मच गया. वहीं आग लगने की सूचना पर तत्काल दमकल विभाग को दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड के वाहन अस्पताल पहुंचे और दमकल कर्मियों ने थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया. घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

बताया जा रहा है कि आग लगने और धुआं उठने पर मौजूद स्टॉफ ने वार्ड में भर्ती प्रसूताओं और बच्चों को तत्काल दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया. वार्ड में करीब 30 बच्चे मौजूद थे. अधिकारियों ने बताया है कि दमकल गाडिय़िों की मदद से स्थिति पर काबू पाया जा चुका है और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. बच्चों और गर्भवती महिलाओं को सही समय पर बाहर निकाल लिया गया था. 

जानकारी के अनुसार वार्ड में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों में आग लगने के बाद हड़कंप मच गया. परिजन सामान को लेकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि, आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया, लेकिन वार्ड और अस्पताल में धुआं भरने से देर तक लोग भयभीत रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के भोपाल-इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की नियुक्ति, जबलपुर को लेकर भी जल्द होगा फैसला

एमपी के इस शहर में लगे वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे, कहा वे राष्ट्र के लिए आदर्श है..!

Railway News : रानी कमलापति-दानापुर-रानी कमलापति व्हाया जबलपुर के मध्य दो-दो ट्रिप चलेगी होली स्पेशल ट्रेन (जबलपुर हेडलाइन, एमपी हेडलाइन, बिहार हेडलाइन, फ्रंट हेडलाइन, रेल इंफो)

एमपी में महाशिवरात्रि पर भांग की ठंडाई पीने से 20 बच्चों सहित 70 लोग हुए बीमार

एमपी में महाशिवरात्रि पर भांग की ठंडाई पीने से 20 बच्चों सहित 70 लोगों हुए बीमार

Leave a Reply