सुष्मिता सेन को 46 की उम्र में पड़ा दिल का दौरा, सोशल मीडिया पर खुद दी बीमारी की जानकारी

सुष्मिता सेन को 46 की उम्र में पड़ा दिल का दौरा, सोशल मीडिया पर खुद दी बीमारी की जानकारी

प्रेषित समय :19:12:34 PM / Thu, Mar 2nd, 2023

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि उन्हें हाल ही में हार्ट अटैक आया है. 46 साल की सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि ये हार्ट अटैक कुछ दिन पहले आया और अब उनकी एंजीयोप्लास्टी हो चुकी है. सुष्मिता के हार्ट में अब स्टेंट डाला गया है. एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है. सुष्मिता के इस पोस्ट के बाद अब कई लोग उनकी सेहत जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं.

सुष्मिता सेन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, शोना, अपने दिल को हमेशा खुश और ताकतवर रखना, और देखना जब भी तुम्हें इसकी जरूरत होगी, ये तुम्हारा साथ देगा. (ये शब्द मेरे पिता ने कहे थे). कुछ दिनों पहले मुझे हार्ट अटैक आया, एंजीयोप्लास्टी हो गई है.. स्टेंट डल गया है और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने भी ये बात पुष्ट कर दी है कि मेरा दिल बहुत बड़ा है.

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, समय पर मदद करने और मेरा साथ देने के लिए बहुत सारे लोगों का शुक्रिया करना है. जल्द ही दूसरे पोस्ट में वो भी करूंगी. ये पोस्ट मैंने सिर्फ इसलिए की है, ताकि मेरे शुभचिंतकों को अच्छी खबर मिल सके कि सब ठीक है और मैं थोड़ी सी और जिंदगी के लिए तैयार हूं. आप सभी को मेरा प्यार. सुष्मिता ने जिस जिंदादिली से अपने हार्ट अटैक की खबर को शेयर किया है, वो काबिले तारीफ है. इस पोस्ट के बाद उन्हें कई लोग जल्द से ठीक होने की दुआएं दे रहे हैं.

सुष्मिता सेन पूर्व मिस यूनीवर्स हैं और सिंगल मदर हैं. उन्होंने दो बेटियों रेने को साल 2000 में और अलीशाह को 2010 में गोद लिया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों डिजनी हॉट स्टार प्लस की सीरीज आर्या 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पठान को मिला फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट कहा- बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें

बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले, 77 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

केजरीवाल का केंद्र पर हमला, बोले- ईडी, सीबीआई फिल्म कंपनियां बनी, बॉलीवुड से ज्यादा अच्छी कहानियां यहां लिखी जाती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में कार एक्सीडेंट, बेटी हॉस्पिटल में एडमिट

Leave a Reply