सीएम भूपेश ने कहा- राज्य मेंं आ रही ईडी, आइटी, बीजेपी की चुनाव की तैयारी

सीएम भूपेश ने कहा- राज्य मेंं आ रही ईडी, आइटी, बीजेपी की चुनाव की तैयारी

प्रेषित समय :09:02:33 AM / Sun, Mar 5th, 2023

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि भाजपा शासित राज्यों में चुनाव की तैयारी है और यहां छत्तीसगढ़ में ईडी, आइटी आ रही है। कर्नाटक में भाजपा विधायक से घर से करोड़ों रुपये बरामद होने के मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ छत्तीसगढ़ में प्रति व्यक्ति आय बढ़ रही है। बेरोजगारी दर देश से कम है, जीडीपी देश से ज्यादा है। इसलिए ईडी के छापे यहां पड़ रहे हैं।

वहीं भाजपा शासित राज्यों में 40 प्रतिशत कमीशनखोर सरकार चल रही है। विधायकों से करोड़ों रुपये मिल रहे हैं। कर्नाटक में भाजपा विधायक के बेटे के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ ने प्रति व्यक्ति आय बढ़ाने के साथ बेरोजगारी कम करने का उदाहरण दिया है।

गरीबों के आवास का सर्वे करेगी राज्य सरकार- भूपेश बघेल
विधानसभा बजट सत्र के चौथे दिन शनिवार को राज्यपाल के अभिभाषण पर कृतज्ञता ज्ञापन प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने विधानसभा में कहा कि एक अप्रैल से 30 जून तक प्रदेश में आवासहीन परिवारों का सर्वे किया जाएगा। जिनके पास मकान नहीं है उन्हें आवास उपलब्ध कराया जाएगा। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि यह सरकार गरीब और मजदूरों की सरकार है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार यदि जनगणना नहीं कराएगी तो राज्य सरकार अपने स्तर पर गणना कराएगी। उन्होंने कहा कि सरकार गांव, गरीब, मजदूरों के लिए हर सुविधा देने के लिए कटिबद्ध है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिलासपुर से इंदौर के लिए सप्ताह में 4 दिन विमान सेवा उद्घाटित, सीएम भूपेश ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

सीएम भूपेश बघेल का बीजेपी पर तंज, बोले- वह अकेले नहीं लड़ती है, ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसी के साथ होती हैं

छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों की हड़ताल 12वें दिन सीएम भूपेश बघेल के आश्वासन के बाद स्थगित

CG में जल्द ED-IT की होगी छापामारी, सीएम भूपेश बघेल बोले- झारखंड के विधायकों को रुकवाया, इसलिए पड़ेगी रेड

अभिमनोजः सीएम भूपेश बघेल की चुनौती.... नाथूराम गोडसे मुर्दाबाद बोलो, राष्ट्रभक्ति प्रमाण पत्र कांग्रेस देगी?

Leave a Reply