फ्लाइट में एक और पेशाब कांड : अमेरिकन एयरलाइन में यात्री ने नशे में साथी पर किया पेशाब, हुआ एक्शन

फ्लाइट में एक और पेशाब कांड : अमेरिकन एयरलाइन में यात्री ने नशे में साथी पर किया पेशाब, हुआ एक्शन 

प्रेषित समय :10:28:31 AM / Sun, Mar 5th, 2023

नई दिल्ली. एक बार फिर फ्लाइट में पेशाब कांड सामने आया है। पीटीआई के अनुसार, न्यूयॉर्क-नई दिल्ली अमेरिकन एयरलाइंस की एक फ्लाइट में एक यात्री ने नशे की हालत में एक पुरुष यात्री पर पेशाब कर दिया। यह घटना कथित तौर पर फ्लाइट संख्या AA292 में हुई। फ्लाइट ने शुक्रवार रात 9.16 बजे न्यूयॉर्क से उड़ान भरी थी। 14 घंटे 26 मिनट की उड़ान के बाद शनिवार को दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रात 10.12 बजे लैंड हुई थी।

आरोपी अमेरिकन यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट
आरोपी अमेरिकी विश्वविद्यालय का छात्र है। जब नशा उतरा तो अपनी इस शर्मनाक हरकत पर छात्र ने माफी मांगी। उसने कहा कि उसका करियर खतरे में पड़ सकता है। इस पर पीड़ित यात्री रिपोर्ट नहीं दर्ज कराना चाह रहा था, लेकिन एयरलाइन ने इसे गंभीरता से लिया। आईजीआई एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को इसकी सूचना दी। इस पर सीआईएसएफ कर्मियों ने आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।

क्या कहता है डीजीसीए का नियम?
सिविल एविएशन नियमों के अनुसार, यदि कोई यात्री इस तरह की हरकत करता है तो उस पर कानून के तहत कार्रवाई की जाती है। साथ ही विशेष अवधि के लिए हवाई यात्रा के लिए प्रतिबंधित कर दिया जाता है।

बीते साल 26 नवंबर को भी हुई थी ऐसी घटना
बीते साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट में ऐसी ही एक घटना घटी थी, जिसमें शंकर मिश्रा नाम के शख्स ने कथित तौर पर नशे की हालत में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। यह घटना लगभग एक महीने बाद एक मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से सामने आई थी। जिसके बाद आरोपी पर केस दर्ज हुआ और मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। करीब एक महीने जेल में बिताने के बाद वह जमानत पर छूटा था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा बेंगलुरु से गिरफ्तार

सार्वजनिक स्थलों में पेशाब करने से रोकने देवी-देवताओं की तस्वीर लगे, दिल्ली हाईकोर्ट ने याचिका खारिज की

यूपी के बरेली में सब्जियों पर पेशाब करके बेचता था मुस्लिम विक्रेता, मचा हंगामा

यहां जमकर लोग पी रहे पेशाब से बनी बीयर, अजीब स्वाद पर हुए मस्त

Leave a Reply