सैफ अली खान, प्राइवेट प्रॉपटी, घुसे फोटोग्राफर, भड़के एक्टर

सैफ अली खान की प्राइवेट प्रॉपटी में घुसे फोटोग्राफर, भड़के एक्टर

प्रेषित समय :08:57:22 AM / Sun, Mar 5th, 2023

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का शुक्रवार को एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो पैपराजी को उनके बेडरूम तक में आ जाने का बात कह रहे थे. घटना देर रात की थी, जब सैफ अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ थे. पैपराजी इस दौरान उनकी तस्वीरें ले रहे थे और उनकी प्राइवेट प्रॉपटी पर पीछे-पीछे चलने लगे. तब एक्टर ने गुस्से में ये कह दिया था, ‘एक काम करिए हमारे बेडरूम में आ जाइए.’ अब इस मामले पर एक्टर ने रिएक्ट किया और सवाल किया कि आखिर हद कहां तक है?

पिछले दिनों आलिया भट्ट एक तस्वीर वायरल हुईं थी, जो एक फोटोग्राफर ने चुपके से एक दूसरी बिल्डिंग से ली थी. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर पैपराजी को कॉल आउट किया, जिसके बाद कई सेलेब्स उनके समर्थन में उतरे थे. अब करीब 20 फोटोग्राफर सैफ और करीना की प्राइवेट प्रॉपटी में उनके पीछे-पीछे जा पहुंचे, एक्टर ने गुस्से में रिएक्ट किया और तरह-तरह की बातें शुरू हो गईं. इस बीच सैफ अली खान ने इस मामले पर रिएक्ट किया है.

कुछ रिपोर्ट्स के जवाब में सैफ अली खान जवाब दिया है. दरअसल, कुछ खबरें चल रही हैं कि इस घटना के बाद उन्होंने अपने गार्ड को निकाल दिया और पैपराजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. अब उन्होंने बयान जारी कर ये स्पष्ट कर दिया है कि वो किसी को नौकरी से नहीं निकाल रहे हैं और किसी के खिलाफ कानून कार्रवाई भी नहीं कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि आखिर 2 मार्च की रात 2 बजे क्या हुआ था.

सैफ अली खान ने अपने बयान में कहा, ‘बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड को बर्खास्त नहीं किया जा रहा है. क्योंकि यह उनकी गलती नहीं है और वह न ही किसी पैपराजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. उन्होंने इस बात को सही ठहाया कि कुछ लोग उनकी प्राइवेट प्रॉपर्टी में घुस आए थे. 2 मार्च को करीब 20 पैपराजी रात 2 बजे कैमरे और लाइट्स लेकर उनके घर में घुसे थे. जैसे ये उनका हक है. मगर ये व्यवहार एकदम गलत है. ये एकदम लिमिट क्रॉस हो गई है. सभी को अपनी हद में रहना चाहिए.

एक्टर ने आगे कहा कि क्योंकि हम हमेशा पैपराजी के साथ सहयोग करते हैं. घर के बाहर तक को ठीक है, लेकिन घर में ऐसे घुसना बेहद गलत है. इसीलिए मैंने ‘बैडरूम’ वाला कॉमेंट किया, क्योंकि उन्होंने वो सीमा लाग दी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हाईकोर्ट ने भूमि मामले में फि़ल्म अभिनेत्री शर्मिल टैगोर और अभिनेता सैफ अली खान को राहत दी

Leave a Reply