जेल में मनेगी दिल्ली के मनीष सिसोदिया की होली, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

जेल में मनेगी दिल्ली के मनीष सिसोदिया की होली, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

प्रेषित समय :15:14:02 PM / Mon, Mar 6th, 2023

दिल्ली. दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की होली जेल में ही मनेगी.  दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने आज सोमवार को हुई सुनवाई के दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब उन्हें 20 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाएगा. इससे पहले 4 मार्च को उनकी सीबीआई हिरासत दो दिन के लिये बढ़ा दी गई थी, जिसकी मियाद आज खत्म हो रही थी. विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने सीबीआई को सोमवार को आम आदमी पार्टी के नेता को कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया था.

गौरतलब है कि सीबीआई ने साल 2021-22 की आबकारी नीति तैयार करने और कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में 26 फरवरी की शाम सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था. पिछले साल जून में दिल्ली के तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई है.

वहीं आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया था कि सीबीआई पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को प्रताडि़त कर रही है और उन पर झूठे आरोपों वाले कागजात पर हस्ताक्षर करने का दबाव बना रही है. आप की एक अन्य नेता आतिशी ने दावा किया था कि सीबीआई का कृत्य पूर्व उपमुख्यमंत्री के खिलाफ किसी भी भ्रष्टाचार के आरोप को साबित करने में उसकी नाकामी को सामने लाता है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सीबीआई ने सिसोदिया को अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए गिरफ्तार किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में एयरपोर्ट अधिकारी ने की आत्महत्या, दुखी पत्नी ने कर लिया सुसाइड

दिल्ली में एयरपोर्ट अधिकारी ने आत्महत्या, दुखी पत्नी ने कर लिया सुसाइड

सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में कराया गया भर्ती

Leave a Reply