दिल्ली में एयरपोर्ट अधिकारी ने की आत्महत्या, दुखी पत्नी ने कर लिया सुसाइड

दिल्ली में एयरपोर्ट अधिकारी ने की आत्महत्या, दुखी पत्नी ने कर लिया सुसाइड

प्रेषित समय :15:36:45 PM / Sat, Mar 4th, 2023

दिल्ली/बलौदा. पत्नी से आपसी विवाद में दिल्ली में रह रहेपति ने जहर खाकर जान दे दी. इससे दुखी पत्नी ने भी जहर सेवन कर लिया. दोनों की मृत्यु की खबर दिल्ली पुलिस ने बलौदा में रह रहे स्वजन को दी है.

जानकारी के अनुसार साउथ दिल्ली के डिफेंस कालोनी थाना इलाके के हुडको प्लेस में बलौदा वार्ड नंबर 2 निवासी शिवपाल ओग्रे जनपद के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं. उनका मंझला बेटा अजयपाल (37) दिल्ली एयरपोर्ट में आपरेशनल अधिकारी थे. उनका विवाह मोनिका (32) से गत वर्ष 31 अक्टूबर को रायपुर में हुआ था. पति- पत्नी दिल्ली में रहते थे. दोनों के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़ा होता था. गुरूवार की सुबह मोनिका सोकर उठी तो उसके पति बेहोश थे और उसके मुंह से झाग निकल रहा था. वह आसपास के लोगों की मदद से पति को अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पति के मृत्यु के बाद मोनिका अपने घर आई और अंदर से दरवाजा बंद कर उसने भी जहर पी ली. पडोसियों ने जब दरवाजा बंद देखा तो पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर मोनिका का शव बाहर निकाला गया. इसकी सूचना दिल्ली पुलिस ने बलौदा पुलिस को दी. बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि पति-पत्नी के आत्महत्या करने की सूचना दिल्ली पुलिस से मिलने पर मृतक के भाईयों को दी गई है. सूचना मिलने पर उनके भाई और अन्य रिश्तेदार दिल्ली रवाना हुए हैं. बहरहाल बेटा, बहू की मौत की खबर से स्वजन स्तब्ध हैं. घर में शोक का माहौल है. तीन भाइयों में अजयपाल मंझला था. शनि ओग्रे सबसे बड़ा और लोकपाल छोटा भाई है. बड़ा भाई रायपुर में किसी कंपनी में काम करते हैं. बाकी छोटा भाई बलौदा में ही खेती किसानी करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

1 STC में पदस्थ कर्नल ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा सॉरी, सॉरी, सॉरी..

पंजाब: फिरोजपुर में सेना के अफसर ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, बाद में किया सुसाइड

TV Actress तुनिशा शर्मा सुसाइड मामला: कोर्ट ने आरोपी शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

छत्तीसगढ़ में 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, इंस्टाग्राम पर हैं 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

Rajsthan News: कोटा में 3 कोचिंग स्टूडेंट्स ने किया सुसाइड, रूम में फंदे पर लटके मिले

Leave a Reply