करण कुंद्रा संग ब्रेकअप, तेजस्वी प्रकाश बोलीं- मैं अंधविश्वासी हूं

करण कुंद्रा संग ब्रेकअप, तेजस्वी प्रकाश बोलीं- मैं अंधविश्वासी हूं

प्रेषित समय :09:54:40 AM / Sat, Mar 11th, 2023

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की पहली मुलाकात रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में हुई थी। दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे और अभी तक रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। एक-दूसरे की फैमिलीज से मिलते हैं। तीज-त्योहार भी साथ मनाते हैं और हॉलिडे पर भी साथ जाते हैं। हाल ही में करण ने एक दिल टूटने वाला ट्वीट किया, जिसके बाद ऐसी अफवाह उड़ी कि दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है और इनके बीच खटास आ गई है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने शादी की खबरों को लेकर खुलासा किया है।

तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि वो प्यार में हैं, लेकिन इस बारे में बात करने से बचती हैं, क्योंकि वो अंधविश्वासी हैं। उन्होंने कहा, 'मैं प्यार में हूं। मैं थोड़ा superstitious हूं। मुझे लगता है कि जितना ज्यादा मैं इस बारे में बात करूंगी, उतना ही ज्यादा लोग आपकी लाइफ में सुंदर चीजों को नजर लगा देंगे।' पिछले कुछ दिनों से ये भी खबरें सामने आ रही थीं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शादी करने वाले हैं। इसको लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस पर तब तक बात नहीं करेंगी, जब तक ऐसा कुछ हो नहीं जाता। उन्होंने कहा, 'तो, शादी करना मेरी जिंदगी में एक बहुत ही जरूरी बात है। मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगी, जब तक कि ये रिएलिटी में हो ना जाए। मैं इसे सीक्रेट रखना चाहूंगी। हम स्ट्ऱन्ग हो रहे हैं। हम एक-दूसरे की कंपनी इंजॉय करते हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण कुंद्रा इन दिनों 'तेरे इश्क में घायल' सीरियल में विवेक ओबेरॉय का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, तेजस्वी 'नागिन 6' सीरियल में व्यस्त हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और एक-दूसरे संग फोटोज शेयर करते रहते हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने लगाई आग, रिलीज हुआ रुला देती है

अब नागिन बनेंगी तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस को रिप्लेस करने वाले इस शो का देखिए पहला लुक

अब नागिन बनेंगी तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस को रिप्लेस करने वाले इस शो का देखिए पहला लुक

Leave a Reply