दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम: पत्नी, 3 बेटियों की हत्या कर फांसी पर लटका किराना कारोबारी..!

दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम: पत्नी, 3 बेटियों की हत्या कर फांसी पर लटका किराना कारोबारी..!

प्रेषित समय :21:44:01 PM / Sun, Mar 12th, 2023

पलपल संवाददाता, बुरहानपुर. एमपी के बुरहानपुर स्थित डवालीखुर्द नेपानगर में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां पर किराना कारोबारी ने अपनी पत्नी व तीन बेटियों की गला घोंटकर हत्या की. इसके बाद स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नेपानगर क्षेत्र में हुए हादसे से लोगों में सनसनी फैल गई, जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. गौरतलब है कि एक दिन पहले भोपाल में सब इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी व दो साल के बेटे की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली थी.

पुलिस के अनुसार डवालीखुर्द नेपा नगर में मनोज उम्र 40 वर्ष घर से ही किराने की दुकान का संचालन करता रहा. जो अपनी पत्नी साधना उम्र 35 वर्ष व तीन  बेटियां अक्षरा 10 वर्ष, नेहा 8 वर्ष व तनु 5 वर्ष के साथ रहता था. मनोज ने बीती देर रात अपनी तीनों बेटियों व पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आज सुबह पड़ोसी दूध लेने के लिए मनोज की दुकान पहुंचा तो देखा कि दुकान बंद थी. उसने दरवाजा खटखटाया, आवाज भी लगाई. इस बीच अन्य ग्राहक भी आ गए, उन्होने भी मनोज को आवाज लगाई. यहां तक कि मोबाइल पर फोन किया जब कोई जबाव नहीं मिला तो संदेह हुआ. कुछ लोगों ने घर की खिड़की तोड़कर देखा तो चीख पड़े,  तीनों बेटियां, पत्नी जमीन पर पड़े वहीं मनोज फांसी के फंदे पर झूल रहा है. यह खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

तीनों बेटियों व पत्नी की तबियत खराब रही-

पुलिस को पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि कुछ दिन से मनोज की पत्नी साधना व तीनों बेटियों की तबियत खराब चल रही थी. जिनका मनोज द्वारा इलाज कराया जा रहा था. इसके बाद भी तबियत में सुधार नहीं हो रहा था, जिसके चलते वह चिड़चिड़ा भी हो गया था. पुलिस को पूछताछ में यह भी पता चला कि मनोज किराना की दुकान के अलावा मछली बेचने का भी कारोबार करता रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News: बुरहानपुर में हाईवे पर पिकअप और ट्रक में भीषण भिड़ंत, पांच लोगों की मौत, 6 गंभीर

एमपी के बुरहानपुर में ट्रक-ऑटो की टक्कर में दो कॉलेज छात्राओं सहित तीन लोगों की मौत

मप्र नगरीय निकाय चुनाव: जबलपुर में अपना वार्ड हारे बीजेपी उम्मीदवार, बुरहानपुर में भाजपा जीती

एमपी के बुरहानपुर में जिला प्रशासन ने सील की महाराष्ट्र सीमा, आरटी-पीसीआर टेस्ट पर बवाल

मध्य प्रदेश में शुरू हुई झमाझम बारिश, बुरहानपुर में ताप्ती खतरे के निशान के करीब

Leave a Reply