एमपी के बुरहानपुर में ट्रक-ऑटो की टक्कर में दो कॉलेज छात्राओं सहित तीन लोगों की मौत

एमपी के बुरहानपुर में ट्रक-ऑटो की टक्कर में दो कॉलेज छात्राओं सहित तीन लोगों की मौत

प्रेषित समय :14:04:57 PM / Tue, Aug 23rd, 2022

बुरहानपुर. मध्य प्रदेश के बुरहानपुर मेंइंदौर-इच्छापुर हाईवे पर विवेकानंद कॉलेज के पास आज मंगलवार को हुए सड़क हादसे में दो कॉलेज छात्राओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि कॉलेज छात्राओं से भरे ऑटो को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो चालक और 2 छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रक में सवार मजदूरों में से 8 और ऑटो में सवार छात्राओं में से 7 घायल हैं1

हादसे के तुरंत बाद आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को बुरहानपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे. दुर्घटना होने के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शी सागर राजपूत ने बताया कि हमें कुछ लोगों ने सूचना दी कि कॉलेज से कुछ दूरी पर हनुमान मंदिर के पास एक्सीडेंट हुआ है1 हादसे के बाद आयसर चालक मौके से भाग गया है. मौके पर पहुंचे तो वहां से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. आपे में 10 से अधिक छात्राएं सवार थीं. बुरहानपुर से कॉलेज की ओर आ रहे ऑटो में 10 छात्राएं बैठी थी. जबकि आयसर में केले की कटिंग के लिए जा रहे 10-12 मजदूर सवार थे जो की शाहपुर की ओर जा रहा था.

हादसे में ऑटो चालक दिनेश पिता अर्जुन महाजन 40 साल निवासी बंभाड़ा, छात्रा पूजा (19 साल) निवासी बंभाड़ा शाहपुर और विद्या (19 साल) पिता तुकाराम बारी निवासी बंभाड़ा थाना शाहपुर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक संवेदना व्यक्त की हैं. उन्होंने मृतकों के परिवार को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने तथा गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को भी सहायता राशि स्वीकृत करने के निर्देश दिये हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, 7 जिदंगिया फंसी

एमपी हाईकोर्ट सख्त: कहा सीबीआई को देगें जांच, राज्य सरकार ने अग्निकांड में दोषी दो डाक्टरों को किया सस्पेंड

पानी-पानी हुआ एमपी, उफान पर नर्मदा सहित कई नदियां, सभी बांध खोले, एनडीआरएफ की टीम तैनात

एमपी के नागदा सड़क हादसे में 4 बच्चों की मौत पर सीएम शिवराज और राहुल गांधी ने जताया दुख

एमपी के जबलपुर में मिट्टी के तेल से मालिश कर रहे वृद्ध के बीड़ी जलाते ही शरीर में लगी आग, मौत

Leave a Reply