बिहार : मधेपुरा में हाइवा और ऑटो के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर, हादसे में 5 की मौत

बिहार : मधेपुरा में हाइवा और ऑटो के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर, हादसे में 5 की मौत

प्रेषित समय :16:13:06 PM / Mon, Mar 13th, 2023

मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत चौसा थाना क्षेत्र के घोषई के निकट आज सोमवार 13 मार्च की सुबह भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए. हादसा एसएच 58 पर हाइवा और ऑटो के बीच आमने -सामने की टक्कर के बाद हुई. घायल और मृतक सभी ऑटो सवार गंगा स्नान के लिए भागलपुर- जा रहे थे. सभी लोग सहरसा जिला के बसनही थाना क्षेत्र अंतर्गत भद्दी दुर्गापुर के हैं.

बताया जाता है कि आज सुबह एक ही गांव भद्दी दुर्गापुर से करीब 10 लोग का जत्था ऑटों से गंगा स्नान करने के लिए महादेवपुर घाट जा रहे थे, जब इनका ऑटो कलासन-चौसा एसएच 58 पर घोषई गोठ बस्ती के पास पहुंचा तो सामने से आ रही तेज रफ़्तार की अज्ञात हाइवा ट्रक ने ज़ोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि आटो का सामने वाला हिस्सा पूरा का पूरा दब गया और मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गयी. जबकि एक अन्य घायल घायल की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई.

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

इस हादसे में 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को आनन फानन में ग्रामीणों की सहायता से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से स्थिति को गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को एसएच 58 पर रखकर प्रदर्शन भी किया और करीब दो घंटे तक सड़क जाम रखा. बाद में प्रशासनिक पहल पर जाम को खत्म कराया जा सका.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल प्रदेश में भीषण सड़क हादसा: यूपी-बिहार के 9 मजदूरों को इनोवा ने रौंदा, 5 की मौत, 4 गंभीर

बिहार में असली सियासी रस्साकशी तो सीएम नीतीश कुमार के वोट बैंक की है?

बिहार: वित्त मंत्री ने पेश किया 2023 का बजट, 75 हजार से ज्यादा नौकरियां, 10 लाख युवाओं को रोजगार का वादा

Leave a Reply