हिप्स को सुंदर और बड़ा दिखाने के लिए अर्शी खान ने करवाया ऑपरेशन

हिप्स को सुंदर और बड़ा दिखाने के लिए अर्शी खान ने करवाया ऑपरेशन

प्रेषित समय :09:11:04 AM / Tue, Mar 14th, 2023

एक्ट्रेस और मॉडल अर्शी खान को हाल ही में एक होली पार्टी में देखा गया। अर्शी के बारे में ऐसी अफवाहें हैं कि अर्शी ने अपने हिप को बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई है। उनकी लेटेस्ट फोटोज देखकर लोगों को कुछ ऐसा ही लग रहा है। हाल ही में अर्शी हिप असामान्य और अजीब से दिख रहे थे और वह थोड़ी थकी हुई दिख रही थीं। कथित तौर पर, अर्शी दुबई में हिप का ऑपरेशन करवाने गई थीं।

अर्शी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि 'अर्शी ने दुबई में हिप का ऑपरेशन करवाया है। हाल ही में उन्होंने सर्जरी कराने का ऑप्शन चुना। वह इस बारे में कुछ नहीं बोलती हैं लेकिन उन्होंने इसके बारे में बात की है।' केवल उनके करीबी दोस्तों को ही पता है कि अर्शा ने ऐसा किया है। अर्शी कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर हमेशा से काफी ओपन रही हैं। पहले उन्होंने लिप फिलर्स करवाने के बारे में बताया था। उन्होंने तब कहा था, 'अच्छा दिखने के लिए सर्जरी करवाना एक पर्सनल चॉइस है।

लेकिन हमारे समाज में लोग इसे अपराध समझते हैं और इसका मजाक उड़ाते हैं। मुझे लगता है कि मेट्रो शहरों में 50% लोग इसके लिए जाते हैं। और यह बुरा नहीं है। यह एक अच्छी बात है कि हम बेहतर तकनीकों का आनंद ले रहे हैं। मैंने लिप फिलर्स करवाए हैं और मुझे इसमें बहुत मजा आ रहा है। अर्शी ने 'बिग बॉस 14' में लिप फिलर्स करवाने की बात भी कही थी। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WWE की रिंग में उतरीं सपना चौधरी और अर्शी खान, खली के साथ मिलकर मचाया धमाल

Leave a Reply