शर्मनाक: ट्रेन में महिला पर TTE ने कर दिया पेशाब, इस एक्सप्रेस की घटना, लखनऊ में आरोपी को GRP ने पकड़ा

शर्मनाक: ट्रेन में महिला पर TTE ने कर दिया पेशाब, इस एक्सप्रेस की घटना, लखनऊ में आरोपी को GRP ने पकड़ा

प्रेषित समय :16:19:21 PM / Tue, Mar 14th, 2023

लखनऊ. एयर इंडिया की फ्लाइट के बाद अब भारतीय रेलवे में महिला यात्री पर पेशाब करने की घटना सामने आई है. अकाल तख्त एक्सप्रेस में यात्रा कर रही एक महिला के सिर पर टीटीई ने पेशाब कर दिया. नशे में धुत टीटीई को जीआरपी के हवाले कर दिया गया. घटना 12 मार्च की है. जीआरपी अधिकारी ने कहा कि अमृतसर की रहने वाली महिला अपने पति राजेश कुमार के साथ अमृतसर से कोलकाता जा रही थी.

यह है पूरा घटनाक्रम

प्राप्त जानकारी के अनुसार अकाल तख्त एक्सप्रेस 12 मार्च को अमृतसर से कोलकाता जा रही थी. एक्सप्रेस के ए1 कोच में पीड़ित महिला अपने पति राजेश कुमार के साथ सफर कर रही थी. रविवार की आधी रात को शराब के नशे में धुत एक टीटीई पहुंचा. उसने महिला पर पेशाब कर दिया. जीआरपी ने बताया कि टीटीई का नाम मुन्ना कुमार है और वह बिहार का रहने वाला है. घटना ट्रेन के लखनऊ पहुंचने से पहले की है. टीटीई ने जब महिला पर पेशाब किया तो वह चिल्लाने लगी. शोर सुनकर लोग जगे और शराबी टीटीई को पकड़ लिया. सोमवार (13 मार्च 2023) को जब ट्रेन चारबाग रेलवे स्टेशन लखनऊ पहुंची तो टीटीई को जीआरपी को सौंप दिया गया. टीटीई को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

फ्लाइट में पेशाब करने की कई घटनाएं

ट्रेन में किसी यात्री पर पेशाब करने की रेलवे में यह पहली घटना सामने आई है. हालांकि, फ्लाइट में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है. बीते दिनों एयर इंडिया की फ्लाइट में शंकर मिश्रा नामक एक शख्स ने एक महिला पर पेशाब कर दिया था. वेल्स फार्गो कंपनी के इंडिया वाइस-प्रेसिडेंट रहे शंकर मिश्रा को कंपनी ने फायर कर दिया. मामला जब तूल पकड़ा तो उसे दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. यह फ्लाइट न्यूयॉर्क से आ रही थी. ऐसी ही एक अन्य घटना में न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रही अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक छात्र ने कथित तौर पर फ्लाइट में एक को-फ्लायर पर पेशाब कर दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jabalpur: लाखों रुपए की धोखाधड़ी कर 5 साल से फरार दम्पति लखनऊ में गिरफ्तार..!

लखनऊ में महंत राजूदास और स्वामी प्रसाद मौर्य के बीच हाथापाई

यूपी में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर टायर फटने के बाद कार पलटने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

UP News: पक्षी टकराने के बाद एयर एशिया फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग

लखनऊ: इमारत ढहने से कई घायल, अब तक 14 का रेस्क्यू , बिल्डिंग मालिक सपा MLA का बेटा हिरासत में

Leave a Reply