उर्वशी ढोलकिया थाईलैंड में मना रहीं छुट्टियां, पोस्ट किये हाॅट फोटो

उर्वशी ढोलकिया थाईलैंड में मना रहीं छुट्टियां, पोस्ट किये हाॅट फोटो

प्रेषित समय :11:14:47 AM / Wed, Mar 15th, 2023

उर्वशी ढोलकिया टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस जल्द ही 44 साल की होने वाली हैं लेकिन अभी भी इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और जब भी वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो उनके फैंस 'वाह वाह' करने लगते हैं। उर्वशी उन एक्ट्रेसेस में हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन वो लगातार अपनी ग्लैंरस तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो काफी हॉट लग रही हैं। लेकिन इस पर लोगों ने उन्हें ताने सुना दिए हैं।

उर्वशी ढोलकिया इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बोल्ड अवतार में अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की। वह बीच वेकेशन वाइब्स देते हुए शेड्स के साथ ऑरेंज स्विमसूट पहने नजर आईं। पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'पीपीएल मुझे जंगली कहते हैं! .... और मैं इसे बिना किसी खेद के स्वीकार करता हूं।'

उर्वशी की ये लेटेस्ट तस्वीर हमें याद दिलाती है कि उम्र तो बस एक नंबर है। उर्वशी जुड़वां बच्चों की सिंगल मदर हैं। उन्होंने 16 साल की उम्र में शादी की और 17 साल की उम्र में बच्चों को जन्म दिया। वह अपने बेटों के साथ-साथ परिवार के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करती हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उर्वशी को ये तस्वीरें शेयर करने पर लोगों ने भर-भरके ताने दिए हैं। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि उनकी बहुएं आने वाली हैं और उन्हें थोड़ा लिहाज करना चाहिए।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उर्वशी ढोलकिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में बाल-बाल बचीं

उर्वशी ढोलकिया ने पूल में नहाते हुए अपनी तस्वीरें साझा कर मचाया तहलका

स्ट्रेच मार्क्स को लेकर ट्रोल हुईं उर्वशी ढोलकिया तो बदले तेवर

Leave a Reply