OMG : अचानक रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन में चलने लगी अश्लील फिल्म, मचा हंगामा

OMG : अचानक रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन में चलने लगी अश्लील फिल्म, मचा हंगामा

प्रेषित समय :15:28:04 PM / Mon, Mar 20th, 2023

पटना. बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन पर अचानक कुछ ऐसा हो गया कि लोग हक्के-बक्के रह गए. बताया गया है कि रेलवे स्टेशन पर सार्वजनिक सूचना और विज्ञापनों के लिए लगी टीवी स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्म चल गई. सूचना पर स्टेशन प्रबंधन में हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

लोगों ने पुलिस को दी मामले जानकारी

जानकारी के मुताबिक पटना रेलवे स्टेशन पर घटना सुबह के समय हुई. स्टेशन पर लगी टीवी स्क्रीन पर अचानक से अश्लील फिल्म चल गई. यह देख स्टेशन पर मौजूद लोगों ने तत्काल आरपीएफ और आरपीएफ से शिकायत की. साथ ही रेलवे के अधिकारियों को भी सूचित किया गया. इसके बाद अधिकारी दौड़ते हुए प्लेटफार्म पर पहुंचे.

विज्ञापन एजेंसी पर मुकदमा दर्ज

पटना आरपीएफ के अधिकारियों ने टीवी स्क्रीन पर विज्ञापन चलाने वाली जिम्मेदार एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन से तत्काल संपर्क किया. एजेंसी संचालकों से कहा कि वे महिलाओं और बच्चों समेत सैकड़ों लोगों के सामने चल रही अश्लील क्लिप का प्रसारण बंद करें. इसके बाद रेलवे अधिकारियों की शिकायत पर दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

रेलवे ने एजेंसी को किया ब्लैक लिस्ट

रेलवे के अधिकारियों ने बताया है कि एजेंसी को ब्लैक लिस्ट कर दिया है. साथ ही जुर्माना भी लगाया गया है. सूत्रों के अनुसार, रेलवे अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन पर टेलीविजन स्क्रीन पर विज्ञापन चलाने के लिए एजेंसी को दिया गया अनुबंध भी खत्म कर दिया है. रेल विभाग मामले की अलग से भी जांच करा रहा है. वीडियो विशेष रूप से प्लेटफार्म नंबर 10 पर चलाया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार सरकार ने बंद किए पटना हाईकोर्ट के सात जजों के जीपीएफ अकाउंट, सीजेआई की कोर्ट में पहुंचा मामला

पटना गोलीकांड में दो युवकों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने फूंका आरोपी का घर और गोदाम

Bihar News: पटना में पार्किंग विवाद में हत्या के बाद मचा बवाल, उपद्रवियों ने इमारतों और गाडिय़ों में लगाई आग

Leave a Reply