जयपुर में नई दुल्हन का कारनामा: पूरे घर वालों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाकर किया बेहोश तो हो गई फुर्र

जयपुर में नई दुल्हन का कारनामा: पूरे घर वालों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाकर किया बेहोश तो हो गई फुर्र

प्रेषित समय :15:51:13 PM / Sun, Mar 26th, 2023

जयपुर.राजस्थान की राजधानी जयपुर में शादी के महज 6 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन के घर छोड़कर भागने का मामला सामने आया है. उसने नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर परिवार को खिलाया. परिवार के सदस्यों के बेहोश होने के बाद दुल्हन फरार हो गई. बेहोशी की हालत में मिले परिवार को घर लौटकर आए दूल्हे ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया. खोह नागोरियान थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर फरार दुल्हन की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि खोह नागोरियान निवासी 33 वर्षीय युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. शिकायत में बताया कि वह प्राइवेट संस्थान में जॉब करता है. 18 मार्च को उसकी शादी मध्य प्रदेश निवासी 28 साल की युवती से हुई थी. दोनों के परिजनों की मौजूदगी में कोर्ट में उनकी मैरिज हुई थी. नई नवेली दुल्हन को लेकर वह अपने घर आ गए थे. शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था.

24 मार्च को घर पर दादी, पापा-मम्मी, बहन और पत्नी को छोड़कर वह अपनी जॉब पर चले गए. जॉब पर जाने के 2.30 घंटे बाद करीब 10.30 बजे पत्नी से कॉल पर बात हुई. बातचीत होने पर उसने बताया कि मम्मी की तबीयत कुछ ठीक नहीं है. इस पर उसने बताया कि मम्मी को बीपी की शिकायत रहती है, ठीक हो जाएगी. कुछ देर बाद तबीयत पूछने के लिए पत्नी को कॉल किया. बार-बार कॉल करने पर पत्नी ने नहीं उठाया.

बेहोश मिले परिवार को हॉस्पिटल में कराया भर्ती

दोपहर करीब 1 बजे महिला किराएदार को कॉल कर पत्नी से बात करवाने की कहा. महिला किराएदार के अंदर जाकर देखा तो सब लोगों के बेहोश होने की बात बताई. पता चलने ही घर पहुंचकर परिवार को संभालता तो सभी बेहोश मिले. आस-पड़ोसियों की मदद से परिवार को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. घर पर पत्नी को ढूंढा, लेकिन उसका पता नहीं लगा. कॉल करने पर मोबाइल भी स्विच ऑफ था.

परिवार के सदस्यों को होश आने पर पूछा. उन्होंने बताया कि दोपहर करीब 11 बजे बहू ने खाना खिलाया था. उसके बाद वह बेहोश हो गए. उन्हें बाद क्या हुआ उसका नहीं पता. सोने-चांदी के गहने, कैश और कीमती सामान संभालने पर घर पर ही मिले. खोह नागोरियान थाने में पीडि़त ने नई नवेली दुल्हन के महज 6 दिन बाद ही परिवार को बेहोश कर घर छोड़कर भागने का मामला दर्ज करवाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#चौथी_बार_अशोक_सरकार ! तो.... चुनाव राजस्थान का गौरव बनाम गुजरात का गौरव हो जाएगा?

राजस्थान में भड़काऊ बयान देने के आरोप में धीरेंद्र शास्त्री और देवकीनंदन ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज

राजस्थान में बड़ी सियासी चतुराई से बीजेपी ने ब्राह्मण मुख्यमंत्री की संभावना समाप्त कर दी है?

राजस्थान के जैसलमेर में व्रत पर भगर खाने से 200 से अधिक बीमार, अस्पताल में भर्ती, स्वास्थ्य विभाग ने की अपील

राजस्थान भवन निर्माण श्रमिकों की विशाल रैली कोटा में निकली, कामरेड मुकेश गालव ने मजदूरों की मांग नहीं मानने पर दी चेतावनी

Leave a Reply