बंगाल में कांग्रेस-लेफ्ट ने ममता बनर्जी को फिर से धूल चटाई, इस चुनाव में टीएमसी साफ

बंगाल में कांग्रेस-लेफ्ट ने ममता बनर्जी को फिर से धूल चटाई, इस चुनाव में टीएमसी साफ

प्रेषित समय :16:44:33 PM / Mon, Mar 27th, 2023

कोलकाता. हल्दिया डॉक में हुए एक चुनाव में कांग्रेस और लेफ्ट फ्रंट गठबंधन ने मिलकर सत्ताधारी टीएमसी को खाता भी नहीं खोलने दिया है. टीएमसी ही नहीं, मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी को भी तगड़ा झटका लगा है और उसके सारे प्रत्याशी हार गए हैं.

ममता बनर्जी के लिए राज्य में यह लगातार दूसरी नाकामी है. हाल ही में मुर्शिदाबाद जिले की सागरदिघी उपचुनाव में कांग्रेस गठबंधन ने उसे इस विधानसभा क्षेत्र से बेदखल कर दिया था, जबकि पार्टी वहां लगातार तीन बार से जीतती आ रही थी. ममता बनर्जी के लिए टेंशन की बात ये भी है कि पहले जहां उसे मुस्लिम बहुल क्षेत्र में झटका लगा. अब जिस जगह हारी है, वह भी उसका पुराना गढ़ है और पहले सारी की सारी सीटें उसी के पास थी.

हल्दिया डॉक के चुनाव में टीएमसी का सफाया

बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के शायद ग्रह-नक्षत्र ठीक नहीं चल रहे हैं. ममता बनर्जी की पार्टी को हाल ही में कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन ने मुर्शिदाबाद की सागरदिघी विधानसभा उपचुनाव में हराकर चौंका दिया था तो अब हल्दिया में हुए एक चुनाव इस गठबंधन ने टीएमसी का पूरी तरह से सफाया ही कर दिया है. कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन ने अबकी बार पूर्वी मिदनापुर जिले की हल्दिया डॉक इंस्टीट्यूट स्टीयरिंग कमेटी के चुनाव में ममता की पार्टी का पूरी तरह से पत्ता साफ कर दिया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोलकाता मेें हिंदू महासभा के पंडाल में महिषासुर के रूप में महात्मा गांधी की प्रतिमा, बढ़ा विवाद तो मूर्ति हटाई

कोलकाता: विदेशी महिला ने प्राइवेट पार्ट में छिपा रखा था 2 KG सोना

कोलकाता: गेमिंग एप मामले में ईडी की कार्रवाई, बिस्तर के नीचे 12 करोड़ के नोटों के बंडल

Leave a Reply