उज्जैन से महाकाल के दर्शन कर लौट रहे रेलवे कर्मचारियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, 4 गंभीर

उज्जैन से महाकाल के दर्शन कर लौट रहे रेलवे कर्मचारियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, 4 गंभीर

प्रेषित समय :15:45:21 PM / Mon, Apr 3rd, 2023

रतलाम/उज्जैन. महाकाल दर्शन कर उज्जैन से लौट रहे श्रद्धालुओं का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में दो रेल कर्मचारियों मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना सुबह साढ़े पांच बजे हुई.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह हादसा उज्जैन के समीप हुआ. हादसे में रेलवे में कार्यरत टिकट कर्मचारियों की मौत हो गई. बताया जाता है कि कार डंपर से जा टकराई. दो कर्मचारियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. चार घायलों में से एक की हालत गंभीर है. पता चला है कि रेलवे के कर्मचारी अहमदाबाद से महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन आए थे.

बताया जाता है कि पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल में वाणिज्य विभाग में कार्यरत सीटीआई दयानंद उपाध्याय, डिप्टी सीटीआई विनोद कुमार चौहान, मधु कुमार, ओमनारायण, उम्मेदसिंह राजपूत और हनुमान सिंह महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन आए थे.

दर्शन कर जब ये सब कार से अहमदाबाद लौट रहे थे, तभी कठलाल गांव के पास इनके वाहन की डंपर से टक्कर हो गई. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटनास्थल गुजरात के पास गांव बताया जा रहा है. इस घटना की सूचना पर रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. घायलों को अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल भेजा गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उज्जैन में बना नया वर्ल्ड रिकॉर्ड: एक साथ प्रज्जवलित हुए 18 लाख 82 हजार 229 दीये

उज्जैन में बना नया वल्र्ड रिकॉर्ड: एक साथ प्रज्जवलित हुए 18 लाख 82 हजार 229 दीये

Rail News: इंदौर-उज्जैन बीच दोहरीकरण के कारण पूरे माह निरस्त रहेंगी 22 गाडिय़ां

Leave a Reply