हनुमान जयंती पर आदिपुरुष का नया पोस्टर जारी, भक्ति में लीन दिखे पवनपुत्र

हनुमान जयंती पर आदिपुरुष का नया पोस्टर जारी, भक्ति में लीन दिखे पवनपुत्र

प्रेषित समय :09:15:02 AM / Thu, Apr 6th, 2023

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है. आदिपुरुष में भगवान राम, लक्षमण, सीता और हनुमान की कहानी को दिखाया जाएगा. हालांकि फिल्म की कहानी और लुक्स को लेकर काफी बवाल हो रहा है. अब हनुमान जयंती के मौके पर फिल्म मेकर्स ने पवनपुत्र हनुमान का एक नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में हनुमान राम भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं.

पोस्टर में हनुमान के लुक को थोड़ा बदला हुआ दिखाया गया है. जिस लेदर की जैकेट को लेकर विवाद हो रहा था वो पोस्टर में दिखाई नहीं दे रही है. पोस्टर में हनुमान को रुद्राक्ष की माला और जनेऊ धारण किए हुए दिखाया गया है. एक बड़ी शिला पर बैठे हनुमान राम भक्ति में लीन हैं. बैकग्राउंड में राम यानि प्रभास का चेहरा दिखाई दे रहा है. प्रभास ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है. राम के भक्त और रामकथा के प्राणजय पवनपुत्र हनुमान!. बता दें आदिपुरुष में हनुमान का किरदार एक्टर देवदत्त गजानन निभा रहे हैं. देवदत्त खुद हनुमान भक्त हैं. देवदत्त कई मराठी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. उनकी फिटनेस की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है.

इससे पहले आदिपुरुष का एक पोस्टर रामनवमी के मौके पर रिलीज किया गया था. इस पोस्टर में राम, सीता, लक्षमण और हनुमान को दिखाया गया है. पोस्टर को लेकर काफी विवाद हो रहा है. पोस्टर में जनेऊ और सीता माता की मांग में सिंदूर न दिखने पर बवाल हो रहा है. वहीं इससे पहले आदिपुरुष के टीजर को लेकर भी काफी हंगामा हुआ था. टीजर में दिख रहे हनुमान के लुक और वेश-भूषा को लेकर विवाद शुरू हुआ था. टीजर में हनुमान को लैदर की पट्टीनुमा जैकेट पहने दिखाया गया है जिसे लेकर विरोध किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आदिपुरुष का टीजर जारी होने के बाद हंगामा, अब हिंदू सेना ने उठाई बैन की मांग

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सोनल चौहान की भी एंट्री

Leave a Reply