रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ जारी किया वारंट, हो सकती है गिरफ्तारी

रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ जारी किया वारंट, हो सकती है गिरफ्तारी

प्रेषित समय :11:33:38 AM / Fri, Apr 7th, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है। रांची की एक सिविल कोर्ट ने अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर क्रुणाल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में वारंट जारी किया. शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह झारखंड के फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने ही अमीषा पटेल और उनके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, रांची सिविल कोर्ट ने इस बात पर नाराजगी व्यक्त की कि न तो अमीषा पटेल और न ही उनके वकील अपना पक्ष रखने के लिए अदालत में पेश हुए। मामले की अगली सुनवाई के लिए 15 अप्रैल की तिथि निर्धारित की गयी है.

क्या है मामला- रांची जिले के हरमू निवासी अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. शिकायतकर्ता के मुताबिक, अमीषा ने उन्हें देसी मैजिक नामक फिल्म से पैसे निकालने के लिए आमंत्रित किया। जिसके बाद उन्होंने फिल्म के प्रोडक्शन और प्रमोशन के लिए अमीषा के बैंक अकाउंट में 2.5 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए. शिकायतकर्ता के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 2013 में शुरू हुई थी लेकिन फिल्म अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। इसलिए अजय ने अपने पैसे वापस मांगे क्योंकि अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर ने उन्हें आश्वासन दिया था कि फिल्म पूरी होने के बाद वे उनके पैसे ब्याज सहित लौटा देंगे।

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि बार-बार की देरी के बाद, अमीषा ने उन्हें अक्टूबर 2018 में 2.5 करोड़ रुपये और 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। उसके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 420 और 120 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट: भोपाल की कोर्ट ने दिये 4 दिसंबर को पेश होने के निर्देश

करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में अमीषा पटेल को जवाब दाखिल करने का आदेश

Leave a Reply