IPL : दिल्ली ने गंवाया सीजन का तीसरा मैच, राजस्थान 57 रन से जीती, जायसवाल-बटलर की फिफ्टी

IPL : दिल्ली ने गंवाया सीजन का तीसरा मैच, राजस्थान 57 रन से जीती, जायसवाल-बटलर की फिफ्टी

प्रेषित समय :19:59:36 PM / Sat, Apr 8th, 2023

गुवाहाटी. ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में खेल रही दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में तीसरा मुकाबला गंवा दिया है. टीम को राजस्थान रॉयल्स ने 57 रनों से हराया. यह राजस्थान की दिल्ली पर ओवरऑल 14वीं जीत है. यह राजस्थान की तीन मैचों में दूसरी जीत है. टीम पॉइंट टेबल के टॉप पर है. वहीं, दिल्ली नौवें स्थान पर हैं.
गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया. राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 199 रन बनाए. 200 रन का टारगेट चेज करने उतरे दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज 20 ओवर में 9 विकेट पर 142 रन ही बना सके. आज डबल हेडर-डे है, दिन का दूसरा मुकाबला मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है.

मैच के टर्निंग पॉइंट्स

- जायसवाल-बटलर की पार्टनरशिप राजस्थान के ओपनर्स ने शानदार शुरुआत दिलाई. यशस्वी जायसवाल (31 बॉल पर 60) और जोस बटलर (51 बॉल पर 79 रन) के बीच 51 बॉल पर 98 रन की साझेदारी की.

- हेटमायर की पारी राजस्थान रॉयल्स के शिमरोन हेटमायर ने 21 गेंद में नाबाद 39 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 200 के करीब पहुंचाया. इस दौरान 4 छक्के और एक चौका शामिल था.

- बोल्ट ने शून्य पर दिए 2 झटके ट्रेंट बोल्ड ने दिल्ली को पहले ही ओवर में दो झटके दिए. तब दिल्ली का खाता भी नहीं खुला था. टीम ने पावरप्ले में 38 रन बनाने में 3 विकेट गंवा दिए थे. टीम इन झटकों से उबर नहीं सकी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Assam: गुवाहाटी HC ने बाल विवाह के आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई पर लगाई फटकार, तत्काल रिहाई के आदेश

Rail News: गुवाहाटी-राजकोट-गुवाहाटी के मध्य कटनी, सतना होकर चलेगी दो-दो ट्रिप स्पेशल ट्रेन

शिंदे गुट कामाख्या देवी के दर्शन के लिए गुवाहाटी दौरे पर, नहीं पहुंचे 6 विधायक

Leave a Reply