थाई हाई स्लिट आउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने गिराई हुस्न की बिजलियां

थाई हाई स्लिट आउटफिट में तेजस्वी प्रकाश ने गिराई हुस्न की बिजलियां

प्रेषित समय :11:52:36 AM / Wed, Apr 12th, 2023

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से फैंस के दिलों को बेकरार करने का हुनर बखूबी जानती हैं। उनकी तस्वीरें फैंस के दिलों को बेताब किए रहती हैं। वहीं, एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने थाई हाई स्लिट में अपनी टोंड लेग्स फ्लॉन्ट की है। एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने येलो कलर की थाई हाई स्लिट आउटफिट में अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने ओपन हेयर स्टाइल के साथ लाइट मेकअप में बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं। 

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ब्लू कलर के इयरिंग्स के साथ हाथों में भी रिंग्स और छल्ले पहने नजर आ रही हैं। लॉन्ग गाउन में एक्ट्रेस अपनी टोंड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं। इन तस्वीरों में तेजस्वी बेहद ही स्टनिंग पोज देती नजर आ रही हैं।

वहीं, एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में कई फोटोशूट करवाए, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश की हॉटनेस और ग्लैमर से पानी में आग लगाने का काम कर रही हैं। तेजस्वी प्रकाश एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं। तेजस्वी के फैन फॉलोइंग की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम पर 6.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनौत की जेल में 'वार्डन' बनकर पहुंचेंगी तेजस्वी प्रकाश

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने लगाई आग, रिलीज हुआ रुला देती है

अब नागिन बनेंगी तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस को रिप्लेस करने वाले इस शो का देखिए पहला लुक

अब नागिन बनेंगी तेजस्वी प्रकाश, बिग बॉस को रिप्लेस करने वाले इस शो का देखिए पहला लुक

Leave a Reply