BJP ने कर्नाटक चुनाव के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, पहले स्थान पर हैं PM, ये नेता भी शामिल

BJP ने कर्नाटक चुनाव के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, पहले स्थान पर हैं PM, ये नेता भी शामिल

प्रेषित समय :14:52:46 PM / Wed, Apr 19th, 2023

बेंगलुरु. कर्नाटक में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. लिस्ट में पहले नंबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम है. इसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्रियों के नाम हैं.
केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान, मनसुख मंडाविया और प्रह्लाद जोशी के नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी कर्नाटक में स्टार प्रचारक के रूप में चुनाव प्रचार करेंगे.

येदियुरप्पा और बसवराज बोम्मई भी हैं स्टार प्रचारक

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कर्नाटक भाजपा के कद्दावर नेता बी एस येदियुरप्पा, पूर्व मुख्यमंत्री डी वी सदानंद गौड़ा, कर्नाटक के कुछ मंत्रियों और राज्य के पार्टी नेताओं के नाम भी शामिल हैं.

10 मई को होगा मतदान

गौरतलब है कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चल रहे हैं. बुधवार को जेपी नड्डा ने शिग्गांव में रोड शो और चुनावी रैली किया. भाजपा अपनी सत्ता बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है. कांग्रेस की ओर से भाजपा को कड़ी टक्कर मिल रही है. राहुल गांधी चुनाव प्रचार कर रहे हैं. कर्नाटक में एक चरण में चुनाव हो रहे हैं. 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को रिजल्ट आएगा.

भाजपा राज्य में सत्ता बचाने के लिए नरेंद्र मोदी के चेहरे का आगे बढ़ा रही है. प्रधानमंत्री कर्नाटक के सभी छह क्षेत्रों में रैलियां करेंगे. भाजपा की प्लानिंग पीएम की रैली ऐसे इलाकों में कराने की है जहां पार्टी की स्थिति पूरी तरह मजबूत नहीं दिख रही हो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#KarnatakaElections2023 पल-पल इंडिया ने पहले ही कहा था- कर्नाटक, गुजरात नहीं है? जगदीश शेट्टार ने बीजेपी छोड़ी, कांग्रेस में शामिल!

कर्नाटक के बीदर में राहुल गांधी की रैली, कहो- 40% कमीशन लेती है बीजेपी तो इन्हें 40 सीट देना, 41 मत देना

कर्नाटक, गुजरात नहीं है? येदियुरप्पा के सामने सारे सिद्धांत ढेर, टिकट वितरण के बाद बगावत के सुर तेज?

Leave a Reply