कर्नाटक के बीदर में राहुल गांधी की रैली, कहो- 40% कमीशन लेती है बीजेपी तो इन्हें 40 सीट देना, 41 मत देना

कर्नाटक के बीदर में राहुल गांधी की रैली, कहो- 40% कमीशन लेती है बीजेपी तो इन्हें 40 सीट देना, 41 मत देना

प्रेषित समय :15:50:29 PM / Mon, Apr 17th, 2023

नई दिल्ली. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी ने बीदर में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश में नफरत फैला रही है. राहुल ने कहा कि आज बीजेपी और आरएसएस के लोग लोकतंत्र पर हमला कर रहे हैं.

भारत में अगर पहली बार लोकतंत्र की बात किसी ने की और उसे रास्ता दिखाया तो वो बसवन्ना जी थे. बसवन्ना जी की सोच थी कि सभी को एक साथ आगे बढऩा चाहिए, लोकतंत्र में सभी की भागीदारी हो, सभी के लिए एक समान जगह हो, लेकिन बसवन्ना जी की सोच पर भाजपा और आरएसएस हमला कर रही है. भाजपा और आरएसएस भारत में नफरत और हिंसा फैला रहे हैं.

पीएम मोदी ने किया था झूठा वादा

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने पीएम से संसद में गौतम अडानी के साथ उनके संबंधों के बारे में ही पूछा था. मेरा माइक्रोफोन बंद कर दिया गया और बाद में मुझे लोकसभा से भी अयोग्य घोषित कर दिया गया. राहुल गांधी ने ये भी कहा कि पीएम मोदी ने हर भारतीय के बैंक खाते में 15 लाख रुपये देने का वादा किया, जो उनका झूठा वादा था.

राहुल गांधी ने कहा कि कांट्रेक्टर एसोसिएशन प्रधानमंत्री को पत्र लिखता है और कहता है कि कर्नाटक में 40 प्रतिशत कमीशन लिया जा रहा है. नरेंद्र मोदी जी ने चि_ी का जवाब तक नहीं दिया. मैसूर सैंडल सॉप कॉरपोरेशन में करप्शन स्कैंडल होता है, एमएलए का बेटा 8 करोड़ रुपए के साथ पकड़ा जाता है, जॉब स्कैम होता और प्रधानमंत्री एक शब्द नहीं कहते हैं. ये 40 प्रतिशत कमीशन लेते हैं ना? तो आप इनको 40 सीट देना, 41 मत देना.

सरकार बनी तो कैबिनेट की बैठक में ये वादे होंगे पूरे

राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार कर्नाटक में जो 4 वादे कर रही है. इनमें पहला वादा- गृह लक्ष्मी है, जिसमें 2000 रुपए हर महीने महिलाओं को दिए जाएंगे. दूसरा वादा- गृह ज्योति का है, जिसमें 200 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब दिल्लीवासियों को नहीं लगेगा झटका, मिलती रहेगी मुफ्त बिजली, एलजी ने अंतत: दी मंजूरी

दिल्ली में बिजली का झटका: 46 लाख परिवारों की सब्सिडी खत्म, केजरीवाल सरकार ने एलजी पर लगाया दोष

आईपीएल: रोहित शर्मा की कप्तानी पारी के दम पर मुंबई ने दिल्ली को 6 विकेट से हराया

रानी कमलापति-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब बीना रेलवे स्टेशन पर भी रुकेगी, रेलवे ने दिया प्रायोगिक ठहराव

AIRF की रेलवे बोर्ड स्तर की PNM नई दिल्ली में प्रारंभ, कर्मचारियों की कई लम्बित मांगों का निराकरण होगा

Leave a Reply