जबलपुर में तीन लोग फांसी पर लटके मिले: युवक ने पत्नी और बच्ची को फंदे पर लटकाकर, खुद भी की आत्महत्या

जबलपुर में तीन लोग फांसी पर लटके मिले: युवक ने पत्नी और बच्ची को फंदे पर लटकाकर, खुद भी की आत्महत्या

प्रेषित समय :16:37:54 PM / Fri, Apr 21st, 2023

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में हुई हृदय विदारक घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. घटना बरगवां थाना के बीजना गांव की है जहां एक युवक ने पहले अपनी आठ माह की बच्ची को फांसी पर लटकाया उसके बाद पत्नी को और फिर खुद भी फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद भी चल रहा था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज घटना की जांच शुरू कर दी है.

चरगंवा थाना के ग्राम बीजना में रहने वाले अखिलेश यादव (25) अपनी पत्नी रंजना (22) और आठ माह की बच्ची आराध्या के साथ रहा करता था. आज सुबह काफ़ी देर तक जब अखिलेश के घर का दरवाजा नहीं खुला तो पास में ही रहने वाले उनके भाई ने दरवाजा खटखटाया, इसके बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो झांक कर देखा जहां तीनों फांसी पर लटके हुए थे. परिवार वाले और ग्रामीणों ने तुरंत चरगंवा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर अंदर गई तो देखा कि अखिलेश उसकी पत्नी और आठ माह की बच्ची फांसी पर लटके हुए है.

घटना की सूचना चरगंवा थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल की टीम को दी. मौके पर पहुंची एफएसएल की तीन ने जांच कर तीनों शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज रवाना करवाया. घटना को लेकर एएसपी शिवेश सिंह बघेल का कहना है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था. करीब पांच दिन पहले भी अखिलेश और अंजना के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद अंजना के घर वालों ने आकर दोनों को समझाया भी था. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि बीती रात को भी अखिलेश और अंजना के बीच बहस हुई थी.

अखिलेश के पिता लाखन सिंह यादव ने बताया कि अंजना और अखिलेश का विवाह दो साल पहले हुआ था. अखिलेश राज मिस्त्री का काम किया करता था. लाखन सिंह के मुताबिक वह उसका सबसे छोटा लड़का है. तीनों ही लड़के अपने-अपने परिवार के साथ रहा करते थे. आज सुबह जब वह खेत पर काम कर रहे थे तभी पता चला कि अखिलेश ने फांसी लगा ली है तो खेत से घर पहुंचे जहां देखा कि अखिलेश बहू और नातिन फांसी पर लटके हुए है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

GRP - जबलपुर पुलिस अधीक्षक रेल का पदभार IPS अधिकारी शिमाला प्रसाद ने सम्हाला

जबलपुर में चल रहा ऑपरेशन शिकंजा, चार कुख्यात बदमाशों का एनएसए..!

Railway : मुजफ्फरपुर, बरौनी से यशवंतपुर के लिए जबलपुर होकर चलेगी स्पेशल ट्रेन

भाजपा ने घोषित किए राष्ट्रीय महासंपर्क अभियान के जिला संयोजक, जबलपुर में पवन तिवारी, प्रहलाद पटैल नियुक्त

Railway: जबलपुर-गोंदिया नई पैंसेजर ट्रेन सेवा का हुआ शुभारंभ, फूलों से सजाकर की गई रवाना, सांसद ने दिखाई हरी झंडी

Leave a Reply