PM Modi ने कोच्चि में रोड शो के बाद कहा-केरल आकर बढ़ जाती है ऊर्जा

PM Modi ने कोच्चि में रोड शो के बाद कहा-केरल आकर बढ़ जाती है ऊर्जा

प्रेषित समय :19:34:18 PM / Mon, Apr 24th, 2023

कोच्चि. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज केरल के कोच्चि में रोड शो किया. इसमें बाद सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कोई मिशन वाइब्रेंट तब बनता है, जब उसके पीछे वाइब्रेंट यूथ की एनर्जी लगती है और जब बात केरल की होती है तो इतना भव्य और सुंदर है कि यहां आकर ऊर्जा और बढ़ जाती है. आज हमारा देश अमृतकाल की यात्रा शुरू कर रहा है. Yuvam के जरिए केरल के युवाओं का यह संकल्प बहुत अहम है. मैं आप सभी को इस भव्य आयोजन के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं.

पीएम नरेंद्र मोदी केरल के कोच्चि में युवाम कॉन्क्लेव में बोले कि मुझे खुशी है कि जब भारत न्यू इंडिया के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है, जब भारत वैश्विक जिम्मेदारियों को उठा रहा है, देश के युवा और केरल ने भारत की विकास यात्रा का नेतृत्व करने के लिए कदम बढ़ाया है.

जब देश नए भारत का संकल्प लेकर कदम बढ़ा रहा है, आज जब भारत बड़ी वैश्विक जिम्मेदारियां निभा रहा है, तब देश और केरल का युवा भारत के इस विकास यात्रा को अपना नेतृत्व देने के लिए आगे आया है. एक समय भारत फ्रेजाइल फाइव देशों में से एक था. हालाँकि, आज भारत को सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था के रूप में जाना जाता है. यह युवाओं की वजह से है और इसलिए मुझे अपने देश के युवाओं पर पूरा भरोसा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने विश्व के सबसे लोकप्रिय ग्लोबल लीडर, बाइडेन एवं सुनक को पीछे छोड़ा

गुजरात दंगों पर अमित शाह ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि धूमिल करने की गई पूरी कोशिश

पेट्रोल पॉलिटिक्स! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शर्म आनी चाहिए? अजब न्याय का गजब राष्ट्रहित?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग बैठक में नौकरशाहों ने राज्यों की लोकलुभावन योजनाओं पर जताई चिंता

आखिर मुख्यमंत्री ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ?

Leave a Reply