किम कर्दाशियन की हमशक्ल क्रिस्टीना एश्टन की हुई मौत

किम कर्दाशियन की हमशक्ल क्रिस्टीना एश्टन की हुई मौत

प्रेषित समय :11:42:39 AM / Sun, Apr 30th, 2023

एक्ट्रेस किम कार्दशियन हॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम से ज्यादा कर्वी फिगर को लेकर चर्चा बटोरती हैं। लड़कियां उनके फिगर और फैशन सेंस की हद से परे दीवानी हैं। इन्हीं दीवानियों में से एक थी कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल क्रिस्टीना एश्टन गौरकानी, जिसकी हाल ही में मौत हो गई है। वह किम के फिगर और फेस की इतनी बड़ी फैन थी कि उन्होंने एक्ट्रेस जैसे दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उन्होंने किम जैसा फिगर और फेस पाया था। लेकिन अब उनका 34 की उम्र में अचानक निधन हो गया है। इस दुखद खबर से फैंस के बीच शोक की लहर है।

34 क्रिस्टीना एश्टन का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। क्रिस्टीना के परिवार ने 26 अप्रैल को सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर दी है। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, क्रिस्टीना की मौत की खबर उनके परिवार द्वारा 26 अप्रैल को aGoFundMe पेज पर शेयर की गई थी, जिसे अगले हफ्ते उनके अंतिम संस्कार के लिए फंड जुटाने के लिए बनाया गया था।

परिवार ने बताया कि मॉडल को एक मेडिकल प्रोसीजर के बाद कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा।" सुश्री एश्टन के परिवार ने लिखा, "यह दुख और बेहद टूटे हुए दिल के साथ है कि हमें अपनी खूबसूरत प्यारी बेटी और बहन क्रिस्टीना एश्टन गौरकानी के दुर्भाग्यपूर्ण मौत को शेयर करना होगा।" बता दें, कैलिफोर्निया में रहने वाली 34 वर्षीय मॉडल क्रिस्टीना एश्टन के इंस्टाग्राम पर 6,26,000 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ओनलीफैंस पर काफी फेमस थीं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किम कर्दाशियन ने साइन किया दुनिया का बड़ा शेपवेयर ब्रांड

किम कर्दाशियन को है अब अपने नए रिश्ते पर नजर लगने का डर

किम कर्दाशियन को फैशन अवॉर्ड मिलने पर आई पूर्व पति कान्ये वेस्ट की याद

Leave a Reply