WCREU ने पमरे महाप्रबन्धक को सौंपा ज्ञापन, रेल कर्मचारियों की समस्याओं से कराया अवगत

WCREU ने पमरे महाप्रबन्धक को सौंपा ज्ञापन, रेल कर्मचारियों की समस्याओं से कराया अवगत

प्रेषित समय :19:45:11 PM / Wed, May 3rd, 2023

कोटा. पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक सुधीर कुमार गुप्ता के कोटा आगमन पर आज वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के प्रतिनिधि मण्डल ने कोषाध्यक्ष इरशाद खान के नेतृत्व में रेल कर्मचारियों एवं उनके परिवारजनों की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण हेतु ज्ञापन सौंपा.

सहायक मण्डल सचिव नरेश मालव ने बताया कि यूनियन ने ज्ञापन के माध्यम से कोटा मण्डल के टिकट चैकिंग संवर्ग के नियम विरुद्ध स्थानांतरण, टीटीई रेस्ट हाउस की दशा, अधीनस्थ कार्यालयों में डेजर्ट कूलर ना लगने, रेलवे कॉलोनी की मेंटेनेंस एवं साफ-सफाई नहीं होने, रेलवे चिकित्सालय में विशेषज्ञ डॉक्टरों की कमी तथा दवाईयों का अभाव एवं ऑर्थोपेडिक ऑपरेशन में हो रही देरी, कोटा-चित्तौड़ खण्ड के ऑपरेटिंग विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी 8 घंटे करने, रनिंग स्टाफ के अंतरमण्डीय स्थानान्तरण रद््द करने, रनिंग स्टाफ में मिनिमम गारंटेड किमी भुगतान करने, स्थापना सम्बन्धित कार्यों का समय पर निस्तारण, सवाईमाधोपुर में होली-डे हॉम खोलने, महिला रेल कर्मचारियों की समस्याए, इंजीनियरिंग एवं सिंगनल विभाग की समस्याओं पर महाप्रबन्धक का ध्यान आकर्षित किया. जिस पर महाप्रबन्धक महोदय ने जल्दी ही संज्ञान लेकर कोटा मण्डल के अधिकारियों को इन समस्याओं के शीघ्र निराकरण हेतु निर्देशित करते हुए यूनियन को आश्वस्त किया कि इन समस्याओं का शीघ्र निदान किया जाये.

इस अवसर पर मण्डल रेल प्रबन्धक मनीष तिवारी सहित मुख्यालय एवं मण्डल के कई अधिकारी उपस्थिति थे. यूनियन के प्रतिनिधि मण्डल में सहायक मण्डल सचिव नरेश मालव, संजय चौहान, दीपक राठौड़, आई.डी दुबे, राजमल शर्मा एवं नरेन्द्र शर्मा सहित अन्य सदस्य शामिल थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूनियन: जोनल इंजीनियरिंग स्टाफ कांफ्रेंस 8 अप्रेल को कोटा में आयोजित, पमरे के सैकड़ों कर्मचारी पहुंच रहे, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

रंग लाया डब्ल्यूसीआरईयू का प्रयास: कोटा के लोको पायलट नहीं होगें बेघर

PM को केजरीवाल ने लिखी चिट्ठी, कहा- सर रेलवे में बुजुर्ग कोटा जारी रखने से केंद्र गरीब नहीं बन जाएगा, करें बहाल

Leave a Reply