पाकिस्तान : स्कूल के अंदर घुसे आतंकी, स्टाफ रूम में फायरिंग, 7 टीचर्स की हत्या

पाकिस्तान : स्कूल के अंदर घुसे आतंकी, स्टाफ रूम में फायरिंग, 7 टीचर्स की हत्या

प्रेषित समय :20:32:46 PM / Thu, May 4th, 2023

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पारचिनार के एक स्कूल में आतंकी हमले में 7 टीचर्स की मौत हो गई है. यह हमला गुरुवार को खैबर पख्तूनख्वा में हुआ. बताया गया कि हथियारबंद लोग स्कूल के स्टाफ रूम में घुसे और उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

खबरों के मुताबिक मरने वालों में से 4 शिया समुदाय के हैं. इधर, पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. सरकारी अधिकारियों ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है. दरअसल हाल के समय में ऐसे आतंकी हमले बढ़े हैं और खासतौर पर खैबर पख्तूनख्वा और बलूचिस्तान में ऐसी घटनाएं देखी गई हैं.

इधर यह भी बताया गया है कि तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के साथ सरकार का संघर्ष राम खत्म होने के बाद से आतंकी हमलों की घटनाएं बढ़ गई हैं. पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने इस आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि टीचर्स पर हमला निंदनीय है. इसके हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें कानून के मुताबिक सजा दी जाएगी. अभी तक इस हमले की किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है. इलाके में पुलिस और सेना के जवानों की तैनाती की गई है और हमलावरों के लिए छापेमारी की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मणिपुर में सेना-असम राइफल्स ने हिंसा ग्रस्त क्षेत्रों से 4,000 लोगों को बचाया, 8 जिलों में कर्फ्यू, मैरी कॉम ने केंद्र से की ये अपील (फ्रंट हेडलाइन, दिल्ली हेडलाइन)

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा कर्नाटक को दिल्ली में शाही परिवार की सेवा के लिए नंबर-1 एटीएम बनाना चाहती है

PM Modi का कांग्रेस पर हमला, कहा कर्नाटक को दिल्ली में शाही परिवार की सेवा के लिए नंबर.1 एटीएम बनाना चाहती है

Leave a Reply