जबलपुर : पुलिस के सामने CM शिवराज का पोस्टर, कांग्रेस कार्यालय में बजरंग दल के तोडफ़ोड़ का विरोध

जबलपुर : पुलिस के सामने CM शिवराज का पोस्टर, कांग्रेस कार्यालय में बजरंग दल के तोडफ़ोड़ का विरोध

प्रेषित समय :20:37:05 PM / Fri, May 5th, 2023

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में पूर्व पार्षद गुड्डू नबी ने पुलिस के सामने ही सीएम शिवराज सिंह चौहान का पोस्टर जला दिया. वहीं पुलिस के सामने सीएम का पोस्टर जलता रहा और पुलिस देखते ही रह गई. दरअसल कांग्रेस कार्यालय में तोडफ़ोड़ की घटना के बाद आज शाम कांग्रेसियों ने एक साथ जबलपुर के 13 ब्लॉकों में भाजपा और सीएम का पुतला फूंका.

वहीं नगर अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह अन्नू के नेतृत्व में आज शाम मालवीय चौक में सीएम का पुतला जलाया गया. इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने सत्ता और सीएम शिवराज सिंह के निर्देशों पर कांग्रेस कार्यालय को तोडऩे की खुली छूट दे रखी थी. उन्होंने कहा शहर में जब भी एक पुतला जलता है उस दौरान 50 पुलिसकर्मी मौजूद रहते हैं, लेकिन बजरंग दल के द्वारा कांग्रेस कार्यालय में तोडफ़ोड़ के दौरान पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद नहीं थे. उन्होंने कहा एडिशनल एसपी ने स्वीकार किया है कि पुलिस की चूक हुई है. लार्डगंज और कोतवाली थाना प्रभारी की इस दौरान ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन सुनियोजित षड्यंत्र के कारण मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था.

कांग्रेस कार्यालय तोडऩे भाजपा ने किया बजरंग दल का इस्तेमाल

नगर अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह ने कहा कांग्रेस कार्यालय को तोडऩे के लिए भारतीय जनता पार्टी ने बजरंग दल का इस्तेमाल किया है. वही अब कांग्रेस पार्टी के द्वारा शनिवार को शहर के सभी 79 वार्डों में पार्षद और पूर्व पार्षद प्रत्याशियों के नेतृत्व में भाजपा और सीएम शिवराज का पुतला दहन किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर की हर गली मोहल्ले में चल रहा ऑन लाइन क्रिकेट सट्टा, आपरेशन शिकंजा में पकड़े जा रहे सटोरिए, फिर दो मिले

Rail News : जबलपुर-कोयंबटूर-जबलपुर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि एक बार फिर से बढ़ी अब इस तारीख तक चलेगी

मध्यप्रदेश के 15 हजार डाक्टर हड़ताल पर गए, जबलपुर के डाक्टर भी शामिल

Leave a Reply