Delhi News : तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या मामले में तमिलनाडु के 7 पुलिसकर्मी निलंबित

Delhi News : तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या मामले में तमिलनाडु के 7 पुलिसकर्मी निलंबित

प्रेषित समय :14:49:55 PM / Mon, May 8th, 2023

नई दिल्ली. गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के मामले में तिहाड़ जेल के 7 तमिलनाडु विशेष पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. सभी पुलिसकर्मी टिल्लू की हत्या के समय ड्यूटी पर तैनात थे. इस बात की जानकारी जेल अधिकारियों ने दी.जेल अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मियों की लापरवाही को लेकर टीएनएसपी के अधिकारियों के साथ उनकी एक बैठक भी हुई. इस दौरान उन्होंने अपने कर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

जेल के एक अधिकारी ने कहा कि तमिलनाडु पुलिस ने अब अपने सात कर्मियों को निलंबित कर दिया है और उन्हें वापस बुला लिया है. अधिकारियों ने कहा कि टीएनएसपी के कर्मी सेल नंबर आठ पर तैनात थे, जहां यह घटना हुई थी. बता दें कि टीएनएसपी तिहाड़ जेल परिसर में गैंगस्टर को सुरक्षा प्रदान कर रहे थे.

तिहाड़ जेल का सीसीटीवी वायरल

तिहाड़ जेल का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कथित तौर पुलिस के सामने ताजपुरिया पर चाकू से हमला हुआ और पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही दरअसल, ताजपुरिया पर मंगलवार सुबह जेल के अंदर कथित रूप से गोगी गिरोह के चार सदस्यों ने तात्कालिक हथियारों से हमला कर दिया था. हालांकि, हमले में वह बच गया था.

सुरक्षाकर्मियों ने नहीं की बचाने की कोशिश

इसके बाद उसे जेल के सुरक्षाकर्मियों द्वारा अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी एक बार फिर उस पर हमला हो गया. फुटेज में दिख रहा है कि इस दौरान सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बने रहे, जबकि हमलावर गैंगस्टर पर हमला करता रहा. बता दें कि दिल्ली कारागार के महानिदेशक संजय बेनीवाल ने तमिलनाडु पुलिस को पत्र लिखकर उनसे अपने कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Crime News- तिहाड़ जेल के गैंगवार, अंदर लॉरेंस के साथी प्रिंस तेवतिया की चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या

तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो, उठा रहे हैं तरह-तरह के खाने का लुफ्त

ED ने की कोर्ट से शिकायत: तिहाड़ जेल में मसाज करा रहे सत्येंद्र जैन, मिल रही हैं कई सुविधाएं

तिहाड़ जेल के 80 कर्मचारियों पर एफआईआर, ठग सुकेश चंद्रशेखर से वसूलते थे हर माह मोटी राशि

दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैदियों में गैंगवार, 15 कैदी हुए घायल

Leave a Reply