हुमा कुरैशी का सुपर हॉट लुक, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

हुमा कुरैशी का सुपर हॉट लुक, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

प्रेषित समय :09:13:24 AM / Sun, May 14th, 2023

सोनाक्षी सिन्हा की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘दहाद’ 12 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है। इस वेब सीरीज की रिलीज से पहले मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां ‘दहाड़’ की स्टार कास्ट के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. लेकिन इस स्क्रीनिंग में जब हुमा कुरैशी की तरह रेड कार्पेट पर पहुंचीं तो उनके लुक को देखकर हर कोई अवाक रह गया. 

जहां सोनाक्षी सिन्हा ग्रे क्रॉप टॉप के साथ लूज पैंट और उसी रंग की शॉर्ट जैकेट में ‘दहाद’ की स्क्रीनिंग में नजर आईं, वहीं हुमा कुरैशी ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिसने उनकी गहरी गर्दन पर ध्यान खींचा। स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी ग्रे कलर की प्रिंटेड ड्रेप ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस ऊपर से जितनी रिवीलिंग थी, नीचे से उतनी ही लंबी थी। इसके बावजूद हुमा कुरैशी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती नजर आईं।

हुमा कुरैशी की इस ड्रेस की नेकलाइन काफी डीप थी और फैंस उनके इस बोल्ड लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  हुमा कुरैशी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को बांध रखा था और लाइट मेकअप किया हुआ था।  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हुमा कुरैशी को भारी पड़ा हैलोवीन पोस्ट, सोनाक्षी सिन्हा ने दे दी लीगल नोटिस की धमकी

बर्थडे: एक्टिंग ही नहीं बोल्डनेस में भी हुमा कुरैशी देती हैं सबको मात

हुमा कुरैशी को शत्रुघ्न सिन्हा ने "मैजिक क्वीन" बताया

सियासी दांवपेच और सीएम की कुर्सी, महारानी बनीं हुमा कुरैशी

Leave a Reply