श्वेता तिवारी ने क्रॉप टॉप पहन नए फोटोशूट से उड़ाए सबके होश

श्वेता तिवारी ने क्रॉप टॉप पहन नए फोटोशूट से उड़ाए सबके होश

प्रेषित समय :11:50:33 AM / Sun, May 14th, 2023

श्वेता तिवारी टीवी जगत का बड़ा नाम हैं. उन्होंने बॉलीवुड और अब वेब सीरीज में भी अपना अच्छा खासा दबदबा बना रखा है. उनके हुस्न के जलवे हर जगह हैं, हे रिएलटी शो हो या धारावाहिक, सोशल मीडिया हो या म्यूजिक एल्बम्स. वे हमेशा ही इंटरनेट पर छाई रहती हैं. इसी बीच उन्होंने डीप नेक वाले क्रॉप टॉप में स्टनिंग लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

लेटेस्ट फोटोशूट को देख आपको पूरा यकीन हो जाएगा कि ढलती उम्र में भी श्वेता तिवारी दिन ब दिन पहले से निखर रही हैं. उन्होंने अपने सबसे हालिया फोटोशूट से साबित कर दिया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है, जिसमें उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ एक खूबसूरत स्कर्ट पहनी है. अभिनेत्री ने लेटेस्ट तस्वीरों में डीप वी-नेकलाइन वाला एक क्रॉप टॉप को ब्लैक मिनी स्कर्ट के साथ कैरी किया. उनके इस अंदाज को देख एक बार फिर लाखों फैंस के होश उड़ते दिख रहे हैं.

हर कोई श्वेता की ये तस्वीरों पर अपना दिल हार रहा है और इन्हें बार- बार निहार रहा है. उनकी पिक्चर्स को देख एक यूजर ने लिखा, श्वेता कहां तुम एक सिंपल सी एक्ट्रेस थी और अब..वहीं एक ने लिखा, पिछले 20 वर्षों में कोई बदलाव नहीं हुआ है.. वास्तव में अब आप पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हो. इस आउटफिट को उन्होंने ब्लैक जैकेट के साथ पेयर किया था. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप, आईलाइनर और कॉन्टूर्ड चीक्स को अप्लाई किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में हुई श्वेता तिवारी का एंट्री

श्वेता तिवारी ने सौरभ राज जैन के साथ शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी ने सौरभ राज जैन के साथ शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी बनेंगी तेज-तर्रार सीबीआई अफसर, 'शुक्ला वर्सस त्रिपाठी' में लीड रोल में दिखेंगी

Leave a Reply