थाई-स्लिट गाउन में दिखा ईशा गुप्ता का स्टाइलिश अंदाज

थाई-स्लिट गाउन में दिखा ईशा गुप्ता का स्टाइलिश अंदाज

प्रेषित समय :09:47:25 AM / Wed, May 17th, 2023

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की धमाकेदार शुरुआत हुई. कान्स में बॉलीवुड हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा और रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री की. जन्नत 2 फेम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी इस साल कान्स 2023 में डेब्यू किया है. दुनिया के सबसे ग्लैमरस रेड कार्पेट पर ईशा गुप्ता ने अपने खूबसूरत लुक से सुर्खियां बटोरीं. लाइट पिंक थाई-स्लिट गाउन में एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

कान्स रेड कार्पेट पर ईशा गुप्ता ने थाई-हाई स्लिट सॉफ्ट पिंक गाउन पहना था. इस गाउन को ओटीटी कॉलर और गले लेस स्टाइल वाले फूलों से सजाया गया था. ईशा गुप्ता ने लाइट मेकअप किया था और बालों को मैसी स्लाइट जूड़ा बनाकर बांधा हुआ था. एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ हाई हील व्हाइट फुलवियर कैरी किए थे. कानों में मैचिंग ईयरिंग्स एक्ट्रेस के लुक को और अट्रैक्टिव बना रहा था.

ईशा गुप्ता ने कान्स में भारत सरकार के प्रतिनिधिमंडल की ओर से हिस्सा लिया है. एक्ट्रेस ने कान्स के उद्घाटन समारोह और उद्घाटन फिल्म- जीन डू बैरी के प्रीमियर में हिस्सा लिया. इस फिल्म से हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप अपना कमबैक कर रहे हैं.ईशा गुप्ता ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने से पहले एक वीडियो शेयर किया था और कहा था, ‘मैं भारत सरकार के प्रतिनिधिमंडल के रूप में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में हिस्सा ले रही हूं. यहां आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है. ये मौका देने के लिए मैं भारत सरकार और फिक्की के प्रति आभारी हूं.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का स्वैग: रिवीलिंग ड्रेस में फोटोज देख फैंस के उड़े होश

फिल्मी पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी बेहद बोल्ड हैं ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता का ये ब्राइडल लुक, डीपनेक ब्लाउज़ में दिखीं सुपरहॉट

ईशा गुप्ता ने स्लिप ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

ईशा गुप्ता बोलीं- अच्छा दिखने का होता है प्रेशर, इंजेक्शन लेने की मिली थी सलाह

ईशा गुप्ता ने पिंक ड्रेस में दिखाया अपना ग्लैमर अंदाज

Leave a Reply