#KarnatakaCM कांग्रेस हाईकमान ने एक बार फिर यह साबित किया कि वह मीडिया से नहीं चलता?

KarnatakaCM कांग्रेस हाईकमान ने एक बार फिर यह साबित किया कि वह मीडिया से नहीं चलता?

प्रेषित समय :10:44:33 AM / Thu, May 18th, 2023
प्रदीप द्विवेदी. कांग्रेस को कमजोर दिखाने और कर्नाटक चुनावी नतीजों के बाद कांग्रेस में सियासी दरार डालने के गोदी मीडिया के तमाम प्रयास असफल होते नजर आ रहे हैं? खबर है कि.... कर्नाटक में मुख्यमंत्री को लेकर लगातार मंथन के बाद कांग्रेस हाईकमान ने फैसला ले लिया है, जिसके तहत.... सिद्धारमैया कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री होंगे और डीके शिवकुमार उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.
खबरों की मानें तो.... कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटक सरकार के गठन के लिए आम सहमति पर पहुंच गए हैं, लिहाजा.... शपथ ग्रहण समारोह 20 मई 2023 को दोपहर 12.30 बजे बेंगलुरु में होगा. 
इस सियासी घटनाक्रम पर देश के प्रमुख पत्रकार Shakeel Akhtar @shakeelNBT ने ट्वीट किया....
कांग्रेस हाईकमान ने एक बार फिर यह साबित किया और.... अच्छा किया कि वह मीडिया से नहीं चलता?
और दूसरी बात यह साबित की कि.... आपका पैसा, प्रभाव, संपर्क, दबाव, राहुल गांधी पर काम नहीं कर सकता!
इसी के मद्देनजर Congress @INCIndia कांग्रेस प्रवक्ता  SupriyaShrinate @SupriyaShrinate का ट्वीट है....

 4 दिन हुए हैं कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के प्रचंड जीत के नतीजे आए, और सबसे बातचीत करके मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा जल्द हो जाएगी, साथ ही पहली कैबिनेट मीटिंग में हम अपनी पाँच गारंटी भी पूरी करेंगे. इस जीत से भाजपा में तो हड़कंप मच गया है लेकिन मीडिया भला इतना परेशान क्यों है? ऐसा नहीं कि उनको याद नहीं है कि असम में 18, उत्तराखंड में 11, उत्तर प्रदेश में 7 दिन या फिर महाराष्ट्र की कैबिनेट बनने में 1 महीना लगा था.

कहानी असल में कुछ और है - असल बात है सच दबाने की, PM मोदी का बचाव जो करना है. क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी का फ्लॉप शो जारी है - पहले ह‍िमाचल और अब कर्नाटक की बुरी हार. दोनों ही जगह बीजेपी ने मोदीजी के चेहरे पर चुनाव लड़ा और बुरी हार का सामना करना पड़ा. साबित हो गया है क‍ि मोदी के नाम पर भाजपा को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है. जनता में इतना गुस्‍सा है क‍ि वो ज‍ितना भाषण देते हैं, उतना ही ख‍िलाफ में वोट पड़ता है. लोग जान चुके हैं क‍ि उनकी सारी बातें जुमला है, झूठ है, फरेब है. इसल‍िए एक बात पर व‍िश्‍वास नहीं होता.
इसीलिए बिना माँगे नड्डा जी आपके लिए एक सलाह है- सुन लीजिए....
https://twitter.com/i/status/1658817150491197447

#GodiMedia: मोदी मैजिक खत्म! विधानसभा चुनावों से बड़ी चिंता लोकसभा चुनाव की है?  
जनता के मुद्दों को नजरअंदाज करने के अंदाज को कुछ इस तरह से देश के प्रमुख कार्टूनिस्ट Rajendra dhodapkar @Rajendradhodap2 ने पेश किया है....
https://twitter.com/Rajendradhodap2/status/1653654794039627776/photo/1
#KarnatakaElectionResults2023  यदि लोकसभा चुनाव 2024 में जनता का क्षेत्रीय दलों से मोहभंग हो गया, तो बीजेपी को कर्नाटक जैसे नतीजे ही मिलेंगे?
https://www.palpalindia.com/2023/05/15/delhi-Lok-Sabha-Elections-2024-public-disenchantment-with-regional-parties-opposition-unity-Karnataka-like-results-for-BJP-news-in-hindi.html
 
 
 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply