दिल्ली में महिला IAS ने आईआरएस अफसर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज, हुआ गिरफ्तार

दिल्ली में महिला IAS ने आईआरएस अफसर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज, हुआ गिरफ्तार

प्रेषित समय :19:15:32 PM / Sat, May 20th, 2023

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में एक शादीशुदा महिला आईएएस अधिकारी ने आईआरएस अफसर पर छेड़छाड़, पीछा करने और परेशान करने के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई जिसके बाद आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि केंद्रीय मंत्रालय में वरिष्ठ पद पर तैनात एक महिला आईएएस अधिकारी ने आईआरएस अधिकारी पर छेड़छाड़ और पीछा करने का आरोप लगाया है. पीडि़ता की शिकायत पर दिल्ली के संसद मार्ग थाने में आरोपी आईआरएएस अधिकारी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई जिसके बाद गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

एफआईआर के अनुसार, पीडि़ता ने बताया कि वह कोविड संकट के दौरान करुणा कोऑपरेशन ग्रुप नाम के वॉट्सऐप ग्रुप की सदस्य थी. सहायता करने के क्रम में पीडि़ता बिहार भवन में रेजीडेंट कमिश्नर के पद पर तैनात आईआरएएस अधिकारी के सम्पर्क में आई. आरोपी अधिकारी भी वॉट्सऐप ग्रुप का सदस्य था.

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी अक्सर उनके नजदीक आने की कोशिश करता रहता था, लेकिन वह इसकी अनदेखी कर देती थीं. कई बार पीडि़ता ने चेतावनी भी दी. आरोपी के न सुधरने पर अंतत: पीडि़ता ने अपने पति को घटनाक्रम के बारे में बताया. इसके बाद पीडि़ता के पति ने बीते साल 31 जुलाई को आरोपी अधिकारी को कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दी. कुछ समय तक आरोपी शांत रहा, लेकिन इस साल जनवरी से दोबारा वह पीडि़ता का पीछा करने लगा. वह पीडि़ता को वॉट्सऐप, फोन एवं लैंड लाइन से सम्पर्क करने की कोशिश करता था. यहां तक कि 9 मार्च को पीडि़ता के ऑफिस में आकर पार्सल भी पहुंचा गया. वह लगातार पीडि़ता को अश्लील एवं धमकी भरे संदेश भेजकर मिलने के लिए बुलाता था. आरोपी 15 मई 2023 को पीडि़ता का पीछा करते हुए कृषि भवन पहुंच गया. इसके बाद पीडि़ता ने संसद मार्ग थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीच हवा में दिल्ली-सिडनी एयर इंडिया की फ्लाइट ने खाए झटके, कई यात्री हुए घायल

लैंड फॉर जॉब्स स्कैम: बिहार-दिल्ली में सीबीआई की छापेमारी, एमएलए सहित इन आरजेडी नेताओं से जुड़े हैं घोटाले के तार

दिल्ली रवाना होने से पहले बोले DK शिवकुमार- मैं पीठ में छुरा नहीं घोपूंगा

आईपीएल: प्रभसिमरन के उम्दा बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में बराड़ के कहर से जीती दिल्ली

ट्रांसफर-पोस्टिंग पर फिर सुको पहुंची दिल्ली सरकार

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, अब होगा बड़ा बदलाव, जिन्होने जनता के काम रोके है उन्हे भुगतना पड़ेगा अपने कर्मो का फल

Leave a Reply