Hollywood: फास्ट एंड फ्यूरियस का 10वां पार्ट Fast X रिलीज, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

Hollywood: फास्ट एंड फ्यूरियस का 10वां पार्ट Fast X रिलीज, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

प्रेषित समय :12:45:42 PM / Mon, May 22nd, 2023

हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रैंचाइज की फिल्म 'फास्ट एक्स' 18 मई को थिएटर्स में रिलीज हुई और यह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करी, हर दिन इसकी कमाई बढ़ रही है.
फिल्म इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज हुई है. फिल्म में Vin Diesel, Dominic Toretto, Jason Momoa, Rita Moreno और Alan Ritchson जैसे हॉलीवुड स्टार्स नदर आए हैं. फिल्म ने शुरुआती दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है और वीकेंड पर फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकते हैं.

विन डिजल की इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. अच्छी कमाई कर रही है. जिस रफ्तार से 'फास्ट एक्स' बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है, उससे यह हिट फिल्म साबित होगी.

पहले दिन Fast X ने बॉक्स ऑफिस पर देशभर में 12.50 करोड़ रुपये के आसपास कमाए थे. इस फिल्म का खुमार भारतीय दर्शकों और फैन्स के सिर चढ़कर बोलने लगा है. तीसरे दिन यानी पहले शनिवार को इस फिल्म की कमाई में तगड़ा उछाल आया. शनिवार को 'फास्ट एंड फ्यूरियस एक्स' की कमाई में 20 पर्सेंट का उछाल आया. हालांकि यह सामान्य कमाई के मुकाबले थोड़ा कम था. Fast X ने तीसरे दिन यानी 20 मई को कितना कलेक्शन किया.

फिल्म का अब तक का नेट कलेक्शन 43.25 करोड़ रुपये हो चुका है. अनुमान लगाया जा रहा है कि 'फास्ट एक्स' आसानी से 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. ऐसा होता है तो यह इसी फ्रैंचाइजी की फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' का रिकॉर्ड तोड़ देगी, जिसने चार दिन में 46 करोड़ रुपये कमाए थे. अगर 'पठान' और 'किसी का भाई किसी की जान' को छोड़ दें तो 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' का तीन दिनों का कलेक्शन अन्य सभी हिंदी फिल्मों से बेहतर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स जूझ रही हैं नर्व की बीमारी से

71 साल की उम्र में हॉलीवुड स्टार किर्स्टी एली का निधन, कैंसर से थीं परेशान

हॉलीवुड की सुपरमॉडल गिगी हदीद ने ट्विटर को कहा अलविदा

हॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म से डेब्यू करने जा रही श्रुति हासन

हॉलीवुड स्टार ऐनी हेचे का कार दुर्घटना में निधन, 53 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Leave a Reply