सिजलिंग लुक में थिरकती नजर आईं नम्रता मल्ला, फैंस की धड़कनें हुईं तेज़

सिजलिंग लुक में थिरकती नजर आईं नम्रता मल्ला, फैंस की धड़कनें हुईं तेज़

प्रेषित समय :10:21:24 AM / Tue, May 23rd, 2023

नम्रता मल्ला एक ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें आज के समय में किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. वो आज के समय की सोशल मीडिया की एक बड़ी सेंसेशन हैं जो अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों का दिल धड़काने के लिए जानी जाती हैं. अक्सर वो सोशल मीडिया पर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला के 19 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उनके हर एक वीडियोज, हर एक फोटोज पर खूब प्यार लुटाते हैं. आए दिन वो इंटरनेट पर छाई रहती हैं. इन दिनों नम्रता का एक और लेटेस्ट वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

लेटेस्ट वीडियो में नम्रता सिजलिंग लुक में नजर आईं हैं. उन्होंने डीपनेक ड्रेस पहन रखी है. इस लुक में नम्रता बेहद ही हसीन लग रही हैं और एक भोजपुरी गाने पर थिरकते नजर आ रही हैं. वीडियो में नम्रता का बेहद ही ग्लैमरस लुक में फ्लॉन्ट हो रहा है और हर बार की तरह उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है.

नम्रता जब-जब सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं फैंस उसपर अपना दिल हार बैठते हैं. इस वीडियो पर भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. कुछ ही घंटो में इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है तो कई कमेंट करके एक्ट्रेस की तारीफ में लिख रहे हैं. अभिषेक पांडे नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “सच में आप मुझे क्यूट लगती हैं.” चार्ली राजपूत नाम के यूजर ने लिखा, “आप हॉलीवुड मॉडल की तरह दिखती हैं.” इसके अलावा कई यूजर्स एक्ट्रेस के लुक को स्टनिंग बता रहे हैं और कमेंट में फायर इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं. बहरहाल, नम्रता भोजपुरी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लुक के मामले में अपनी इंडस्ट्री की तमाम दूसरी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. उन्हें सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस कहा जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नम्रता मल्ला ने नए तेलुगु गाने में दिखाया डांस का जलवा

नम्रता मल्ला ने टेरेस पर दिखाया अपना हॉट योगा स्किल, उड़े फैन्स के होश

Leave a Reply