Delhi: दिल दहलाने वाला मर्डर, 16 साल की लड़की पर चाकू से 20 वार, 6 बार पत्थर से सिर कुचला, लोग बने रहे तमाशबीन

Delhi: दिल दहलाने वाला मर्डर, 16 साल की लड़की पर चाकू से 20 वार, 6 बार पत्थर से सिर कुचला, लोग बने रहे तमाशबीन

प्रेषित समय :15:24:02 PM / Mon, May 29th, 2023

नई दिल्ली. नई दिल्ली में 16 साल की एक लड़की की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. घटना रविवार रात की है. इस हत्याकांड का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है. शाहबाद डेयरी इलाके में साहिल नाम सनकी युवक ने साक्षी नामक लड़की पर चाकू से 20 बार वार किए. जब लड़की अपनी सहेली के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रही थी, तभी रास्ते में उस पर हमला किया गया. युवक ने लड़की पर पत्थर से भी हमला किया. 6 बार उसका चेहरा कुचला.

सनकी युवक ने 16 साल की लड़की को मार डाला

पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, उसमें दिखाई दे रहा है कि लड़का एक सुनसान गली में लड़की से बहस कर रहा है. इसके बाद वो गुस्से में उसे पकड़कर दीवार से टिका देता है और फिर चाकू से वार करने लगता है. यह वीडियो इतना भयानक है कि मीडिया इसे दिखा तक नहीं सकती. हैरान की बात यह है कि उस समय लोग वहां से गुजर रहे थे, लेकिन किसी ने भी हमलावर का विरोध नहीं किया. लोग तमाशा देखते हुए आगे बढ़ते रहे.

डेयरी पुलिस थाने को जब घटना की सूचना मिली, तो तुरंत घटनास्थल पर रवाना हुई. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि साक्षी ई-36 जेके कॉलोनी में रहती थी. उसके पिता का नाम जनकराज है. पुलिस के अनुसार, जब साक्षी गली से गुजर रही थी, तब आरोपी ने उसे रोका. वो पहले से उसे जानता है. कहा जा रहा है कि उनके बीच फ्रेंडशिप थी. साहिल ने साक्षी को गली में रोका और फिर किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगा. इसके बाद उसने साक्षी पर हमला कर दिया. यह सब इतनी तेजी से हुआ कि साक्षी को अपना बचाव करने का मौका भी नहीं मिला.

दिल्ली में मर्डर का सीसीटीवी फुटेज, साक्षी मर्डर केस

पुलिस के मुताबिक, साक्षी नीतू नामक अपनी सहेली के बेटे के बर्थडे में शामिल होने घर से निकली थी. तभी साहिल ने उसे रोक लिया. सीसीटीवी फुटेज देखकर ऐसा लगता है कि साहिल पहले से ही हत्या के इरादे से आया था. साक्षी के पिता की शिकायत पर थाना शाहबाद डेयरी में साहिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फिलहाल फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामार कार्रवाई की जा रही है.

दिल्ली मर्डर सीसीटीवी- सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट

इस घटना पर ष्टरू केजरीवाल ने सीसीटीवी फुटेज ट्वीट करते हुए लिखा- दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है. ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. अपराधी बेखौफ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर ही नहीं है. एलजी साहब, कानून व्यवस्था आपकी जि़म्मेदारी है, कुछ कीजिए. दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है. उधर, आउटर नॉर्थ दिल्ली के एडिशनल डीसीपी राजा बांठिया ने कहा कि साहिल की तलाश के लिए 6 टीमें बनाई गई हैं. आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली-एनसीआर में सुबह-सुबह तूफान के साथ मूसलाधार बारिश, एयरपोर्ट पर विमानों का परिचालन प्रभावित

पहलवान और खाप पंचायतों को प्रदर्शन की इजाजत नहीं, 28 को दिल्ली की सीमाएं होंगी सील

दिल्ली कोर्ट से मिली इजाजत: राहुल गांधी को 3 साल के लिए मिलेगा नया पासपोर्ट, सुब्रमण्यम स्वामी ने जताई थी आपत्ति

दिल्ली में तिहाड़ जेल के 80 अधिकारियों का तबादला, टिल्लू ताजपुरिया केस के बाद सरकार की बड़ी कार्रवाई

दिल्ली-एनसीआर में राहत: आज भी बारिश के आसार, मई के अंत तक रहेगी गर्मी से राहत, धूल भरी हवा भी चल सकती है

Leave a Reply