सीएम शिवराज ने ली गोविंदसिंह, भूपेन्द्रसिंह, गोपाल भार्गव की ली क्लास, कहा सार्वजनिक बयानबाजी न करो

सीएम शिवराज ने ली गोविंदसिंह, भूपेन्द्रसिंह, गोपाल भार्गव की ली क्लास, कहा सार्वजनिक बयानबाजी न करो

प्रेषित समय :19:37:44 PM / Mon, Jun 5th, 2023

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी में विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा नेताओं के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है. जिसके चलते सीएम शिवराजसिंह चौहान ने तीन मंत्रियों व दो एमएलए की सीएम हाउस में क्लास ली. सीएम ने इन सभी को सार्वजनिक बयानबाजी न करने व आपसी तालमेल बनाकर काम करने के लिए कहा है. बैठक में लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव, नगरीय विकास मंत्री भूपेन्द्रसिंह, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह के अलावा सागर एमएलए शैलेन्द्र जैन व नरयावली विधायक प्रदीप लारिया उपस्थित रहे.

सीएम हाउस में सुबह 9 बजे के लगभग पहुंचे तीनों मंत्रियों के साथ सीएम शिवराजसिंह चौहान ने करीब एक घंटे तक चर्चा की. इस दौरान सीएम श्री चौहान ने कहा कि सार्वजनिक रुप से ऐसे कोई बात न की जाए, जिससे जनता व कार्यकर्ताओं में गलत संदेश जाए. अपने करीबियों को भी यही बात समझाए कि सार्वजनिक रुप से बयानबाजी न करें. केन्द्र सरकार के 9 वर्ष होने पर विशेष जनसंपर्क अभियान में शिरकत करें. हालांकि सीएम की क्लास के बाद मंत्रियों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. वहीं दोनों विधायकों ने कहा कि सीएम के साथ क्षेत्र के विकास को लेकर चर्चा की गई है. गौरतलब है कि पिछले दिनों कैबिनेट की बैठक के बाद सागर के मंत्रियों गोपाल भार्गव, गोविंद सिंह राजपूत ने जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, विधायक शैलेंद्र जैन व प्रदीप लारिया के साथ मंत्री भूपेंद्र सिंह की शिकायत की थी. शिकायत में कहा था कि भूपेंद्र सिंह ऐसे लोगों को प्रश्रय दे रहे हैं, जो उनके विरोधी हैं. इसके अलावा सागर में बिना उनसे पूछे कोई काम नहीं हो रहा. जानबूझकर छबि को खराब किए जाने की कोशिश की जा रही है. यहां तक कि भूपेन्द्रसिंह से नाराज गुट ने सीएम से यहां तक कह दिया था कि यदि ऐसे ही हालात रहे तो सामूहिक रुप से इस्तीफा दे दिया जाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News: स्टार्ट-अप नीति में संशोधन को शिवराज कैबिनेट ने दी मंजूरी, यह निर्णय भी लिये

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने की घोषणा: पथ विक्रेताओ, हाथ ठेला चालकों से तहबाजारी का नहीं लिया जाएगा शुल्क

राहुल गांधी ने कहा एमपी में 150 सीट लाएगें, कमलनाथ ने बोले सहमत हूं, सीएम शिवराज का तंज मन बहलाने बाबा का ख्याल अच्छा है

MP : सीएम शिवराज के कार्यक्रम के लिए ग्रामीणों को ला रही बस पलटी, तीन की मौत, 5 की हालत गंभीर, जबलपुर रेफर

MP : प्रदेश में दिसंबर 2022 तक की अवैध कालोनियां होंगी वैध, सीएम शिवराज ने की घोषणा

Leave a Reply