जबलपुर: कटनी से कार में लाई गई शराब घमापुर में पकड़ी गई, पुलिस को देखते ही भागे दो आरोपी

जबलपुर: कटनी से कार में लाई गई शराब घमापुर में पकड़ी गई, पुलिस को देखते ही भागे दो आरोपी

प्रेषित समय :21:31:10 PM / Tue, Jun 6th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में कटनी से टीयूवी गाड़ी में आई भारी मात्रा में शराब घमापुर पुलिस ने बरु उ मोहल्ला में पकड़ी है. इस दौरान शराब लेकर आए दोनों युवक श्रेयांश उर्फ साहिल यादव व आकाश चौधरी वाहन छोड़कर भाग निकले. पुलिस अब दोनों युवकों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकाने पर दबिश दे रही है.

पुलिस के अनुसार घमापुर क्षेत्र में बदमाश श्रेयांस उर्फ साहिल यादव अपने साथी आकाश चौधरी के साथ टीयूवी 300 कार में दस पेटी शराब रखकर कटनी से जबलपुर के लिए रवाना हुआ. दोनों युवक कार से बरऊ मोहल्ला पहुंचे और शराब उतारने की तैयारी कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने दबिश दे दी. पुलिस को देखते ही साहिल यादव व आकाश चौधरी कार छोड़कर भाग निकले, वहीं पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें आठ पेटियों में 400 पॉव देशी शराब व दो पेटी में अंग्रेजी शराब मिली. पुलिस ने उक्त शराब बरामद करते हुए दोनों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. पुलिस अब दोनों आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

एक आरोपी कुछ दिन पहले शादी समारोह में कर रहा था फायरिंग-
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले साहिल यादव ने एक शादी समारोह में डांस करते हुए पिस्टल से दनादन फायर किए थे, जिससे अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया था. इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस घटना में हनुमानताल पुलिस ने साहिल यादव को सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार किया था. इसके बाद साहिल यादव शराब अवैध रुप से शराब के कारोबार में लिप्त पाया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से गिरफ्तार संदिग्धों की 10 जून तक रिमांड बढ़ी, एनआइए ने आंतकी साजिश के आरोप में पकड़ा है

21 जून योग दिवस पर जबलपुर आ सकते है पीएम नरेन्द्र मोदी, प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

जबलपुर शक्ति टास्क फोर्स की कार्रवाई: मंदिर परिसर में नशा करने मना करने पर महिलाओं से भिड़े युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर में ISIS के बड़े नेटवर्क का खुलासा, गिरफ्तार तीन आरोपियों को भोपाल की NIA कोर्ट में पेश कर 7 दिन का रिमांड लिया

एमपी के जबलपुर में 6 जगह NIA का छापा

पश्चिम मध्य रेलवे की सीएसबीएफ की मीटिंग जबलपुर में सम्पन्न, कर्मचारियों के हित में हुए कई निर्णय

Leave a Reply