महाराष्ट्र : मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर केमिकल टैंकर में आग, 4 की मौत, चपेट में आए 3 घायल

महाराष्ट्र : मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर केमिकल टैंकर में आग, 4 की मौत, चपेट में आए 3 घायल

प्रेषित समय :16:54:15 PM / Tue, Jun 13th, 2023

मुंबई. मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को एक केमिकल से भरा टैंकर पलट गया,, जिससे इसमें आग लग गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हैं. घटना दोपहर 12 बजे खंडाला बाईपास स्थिति एक फ्लाईओवर की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंद मिनटों में पूरा टैंकर जलकर खाक हो गया. इससे निकल रहा केमिकल फ्लाईओवर के नीचे तक गिर रहा था. केमिकल जहां-जहां पहुंचा, आग वहां तक फैलती गई.
हादसे के दौरान टैंकर में सवार दो लोग और फ्लाईओवर के नीचे से गुजर रहे दो बाइक सवार आग की चपेट में आ गए. जिसके कारण उनकी मौत हो गई. फ्लाईओवर के नीचे कुछ वाहन भी आग की चपेट में आए हैं. घायलों को सोमाटणे स्थित पवना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मुंबई और पुणे जाने वाले ट्रैफिक को पूरी तरह से रोक दिया गया. इससे कई किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर फाइटर को बुलाया. आग पर काबू पा लिया गया है.

फडणवीस बोले- ट्रैफिक चालू किया जा रहा है

महाराष्ट्र के डिप्टी ष्टरू देवेंद्र फडणवीस ने घटना पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मुंबई-पुणे हाईवे पर हादसे में 4 लोगों की मौत की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. फडणवीस ने आगे कहा- राज्य पुलिस बल, राजमार्ग पुलिस, आईएनएस शिवाजी, फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर हैं और अब आग पर काबू पा लिया गया है. एक तरफ का ट्रैफिक बहाल कर दिया गया है, वहीं दूसरी तरफ भी जल्द शुरू हो जाएगा. राज्य सरकार स्थिति पर पैनी नजर बनाए हुए है.

 
 
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : शरद पवार का बड़ा ऐलान, सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल बने पार्टी के वर्किंग प्रेसिडेंट

उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर तंज, कहा- हनुमान की गदा काम न आई, इसलिए उन्हें महाराष्ट्र में औरंगजेब की जरूरत

महाराष्ट्र : औरंगजेब के महिमामंडन पर कोल्हापुर में बवाल, इंटरनेट बंद, धारा 144 लगी, राजनीति तेज