MP की 9 महिला खिलाड़ी चलती ट्रेन में बेसुध मिली, फुड प्वाइजनिंग का शक, अस्पताल में भर्ती, 120 खिलाडिय़ों का ग्रुप गया था घूमने

MP की 9 महिला खिलाड़ी चलती ट्रेन में बेसुध मिली, फुड प्वाइजनिंग का शक, अस्पताल में भर्ती, 120 खिलाडिय़ों का ग्रुप गया था घूमने

प्रेषित समय :16:02:04 PM / Wed, Jun 21st, 2023

लुधियाना. पंजाब के लुधियाना में बुधवार 21 जून को ट्रेन में अमृतसर से मध्य प्रदेश जा रही 9 महिला खिलाड़ी खराब खाना खाने से बेसुध हो गईं. उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ये सभी मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं और स्पोर्ट्समैन हैं. इन्होंने एक होटल से खाना पैक करवाया था.

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के शिक्षा विभाग ने खेलों में बेहतर प्रदर्शन करने पर 120 महिला खिलाडिय़ों के ग्रुप को घूमने के लिए अमृतसर भेजा था. यहां घूमने के बाद बुधवार को वह वापस मध्य प्रदेश जा रही थीं. खिलाडिय़ों के मुताबिक अमृतसर के एक होटल से सुबह उन्होंने खाना पैक करवाया था.

फिल्लौर स्टेशन ट्रेनं पहुंचीं तो बिगड़ी तबीयत

इस खाने को उन्होंने दोपहर को खाया. इस बीच ट्रेन जब लुधियाना के फिल्लौर में पहुंची तो 9 की हालत बिगड़ गई. इसके बाद लुधियाना रेलवे स्टेशन पर बेसुध खिलाडिय़ों को अधिकारियों ने संभाला. घटना स्थल पर डॉक्टर भी पहुंचे. यहां उन्हें चेकअप के बाद अस्पताल लाया गया. फिलहाल अभी खिलाडिय़ों का उपचार चल रहा है. वहीं रेलवे अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेड प्लस सुरक्षा लेने से किया इंकार, कहा मुझे पंजाब पुलिस पर भरोसा है

मानसून ने पकड़ी रफ्तार, 15 जून से पंजाब-हरियाणा सहित देश के ज्यादातर हिस्सों में होगी झमाझम बारिश

पंजाब : राहुल गांधी ने ट्रक में की यात्रा, अंबाला हाइवे पर दिखा अलग अंदाज

पंजाब : चंडीगढ़ में सशस्त्र पुलिस के मेस के बाहर से 300 किलो की तोप चोरी, 15 दिनों तक नहीं लगी भनक

पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने 15 रन से हराया, लिविंग्सटोन की तूफानी पारी बेकार