विपक्षी दलों की बैठक 13-14 जुलाई को नहीं, अब इस तारीख को होगी, कांग्रेस ने भेजा आमंत्रण

विपक्षी दलों की बैठक 13-14 जुलाई को नहीं, अब इस तारीख को होगी, कांग्रेस ने भेजा आमंत्रण

प्रेषित समय :18:12:32 PM / Mon, Jul 3rd, 2023

नई दिल्ली. विपक्षी दलों की बैठक पर एक नई सूचना आई है. अब विपक्षी दलों की बैठक 17 और 18 जुलाई को बेंगलुरु में होगी. यह जानकारी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने अपने ट्वीट से दी है.

बिहार के पटना में विपक्षी दलों की 23 जून को हुई बैठक में यह तय हुआ था कि अगली बैठक शिमला में 10 जुलाई को होगी. पर उसके बाद शरद पवार कहा कि विपक्षी दलों की बैठक का स्थान और डेट बदल गया है. अब शिमला नहीं बेंगलुरु में 13.14 जुलाई को विपक्षी दलों की बैठक होगी. पर एक बार और विपक्षी दलों की बैठक में नया चेंज आया है. विपक्षी दलों की बैठक का स्थान तो वही है पर तारीख बदल गई है. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर बताया, विपक्षी दलों की बैठक 17 और 18 जुलाई को बेंगलुरु में होगी. पटना में आयोजित बैठक में मौजूद सभी राजनीतिक दलों को कांग्रेस की ओर से आमंत्रित किया गया है.

भाजपा पर कसा तंज

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर बैठक की नई तारीख की जानकारी देने के साथ भाजपा पर भी तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर देश में नफरत फैलाने वालों को हटाने का काम करेंगे.

सीट बंटवारे पर चर्चा होगी चर्चा

विपक्षी दलों की 23 जून को हुई बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए एकजुट होने पर सहमति बनी थी. बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा को सत्ता से हटाने को लेकर रणनीति पर मंथन हुआ था. दूसरी बैठक में यह तय होना था कौन कहां से चुनाव लड़ेगा. इस बैठक में इसे अंतिम रूप दिया जाना है. दूसरी बैठक में सीट बंटवारे पर चर्चा भी होने वाली थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली : केजरीवाल सरकार को SC की फटकार, मांगा 3 साल का हिसाब, जज ने कहा- विज्ञापन के लिए पैसे हैं, किंतु..

दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास के ऊपर उड़े ड्रोन से मचा हड़कंप, एक्शन में एसपीजी और दिल्ली पुलिस

दिल्ली: भजनपुरा में मंदिर-दरगाह पर चला बुलडोजर, भारी संख्या में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

सुप्रीम कोर्ट पहुंची दिल्ली सरकार, कहा- केंद्र का अध्यादेश असंवैधानिक है, इसे तुरंत रद्द किया जाए

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह, सहित इस सीएम को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस